May 21, 2024
  • होम
  • Lok Sabha Election 2024: कन्नौज से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव, कल होगा नामांकन

Lok Sabha Election 2024: कन्नौज से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव, कल होगा नामांकन

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : April 24, 2024, 2:38 pm IST

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव कनेनौज से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। बता दें कि वो कन्नौज लोकसभा सीट से कल यानी 25 अप्रैल को नामांकन कर सकते हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्रोें के हवाले से इस बात की जानकारी दी गई।

खबरों के मुताबिक, इस सीट से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव खुद चुनावी मैदान मेें उतर सकते हैं। सपा प्रमुख ने यहां से अपनी भतीजे तेज प्रताप यादव को उम्मीदवार बनाया है। ऐसे में सबकी निगाहें नामांकन के आखिरी दिन 25 अप्रैल पर टिकी हुई हैं। ऐसा माना जा रहा है कि तेजप्रताप की जगह अखिलेश यादव अपना नामांकन कर कन्नौज से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं।

अखिलेश से लड़ने की मांग

एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया कि आज कन्नौज के बड़े समाजवादी पार्टी पदाधिकारियों के साथ अखिलेश यादव की मीटिंग हुई। जिसमें सभी ने कन्नौज से तेज प्रताप यादव की उम्मीदवारी को लेकर फिर से विचार करने को लेकर आग्रह किया। सभी ने कहा अखिलेश यादव अपनी परम्परागत सीट को लेकर विचार करें और ख़ुद ही यहां से चुनाव लड़ें।

क्या बोले अखिलेश?

इस बैठक में अखिलेश यादव ने कहा कि वो चाचा रामगोपाल और शिवपाल यादव से बात करके इस पर फैसला करेंगे। खबरों के मुताबिक, अखिलेश ने कहा कि आप लोगों की भावनाओं को देखते हुए इस मामले पर विचार किया जा सकता है। जिसके बाद से अखिलेश यादव के कन्नौज सीट से चुनाव लड़ने को लेकर चर्चा तेज हो गई है।

यह भी पढ़ें-

Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान पर कांग्रेस का हमला, कहा- वो विश्व गुरु नहीं, विष गुरु हैं

रोता दिखा संदेशखाली में महिलाओं पर जुल्म ढहाने वाला शाहजहां, BJP ने कहा निकल गई हेकड़ी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन