Lakshi and Ganesh: केजरीवाल की मांग- ‘रूपये पर छपे लक्ष्मी और गणेश की तस्वीर’

Lakshi and Ganesh:

नई दिल्ली। गुजरात और हिमाचल विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हिंदुत्व कार्ड खेला है। उन्होंने केंद्र सरकार से अपील की है कि नोटों पर श्री लक्ष्मी और श्री गणेश की तस्वीर लगाई जाए। उन्होंने प्रेस वार्ता में ये मांग की है।

संटक में हम ईश्वर को याद करते हैं

सीएम केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आगे कहा कि आज देश की करेंसी कमजोर हो रही है, अर्थव्यवस्था की स्थिति डांवाडोल हैं। हम जब भी संकट में फंसते हैं तो ईश्वर को याद करते हैं, इसीलिए मेरी केंद्र सरकार से अपील है कि नोटों पर गांधी जी के साथ लक्ष्मी और गणेश जी की तस्वीर लगाई जाए। उन्होंने कहा कि एक गांधी जी तस्वीर जैसी है, वैसी रहने दें और दूसरी तरफ देवताओं की तस्वीर लगा दें।

MCD चुनाव और प्रदूषण पर ये कहा

इसके साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री ने संभावित नगर निगम चुनाव और प्रदूषण को लेकर भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि हमारी मेहनत का नतीजा निकल रहा है, इस बार दिल्ली में प्रदूषण में कमी देखी गई है। हम दिल्ली को स्वच्छ हवा वाला शहर बनाएंगे। नगर निगम चुनाव पर उन्होंने कहा कि अगर दिल्ली की जनता अपने घर के आस-पास सफाई चाहती है, तो वह हमें ही चुने।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news