April 25, 2024
  • होम
  • लुकआउट नोटिस पर केजरीवाल का तंज, कहा- रोज सुबह उठकर CBI-ED का शुरू कर देते हैं खेल

लुकआउट नोटिस पर केजरीवाल का तंज, कहा- रोज सुबह उठकर CBI-ED का शुरू कर देते हैं खेल

 

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई ने लुकआउट नोटिस जारी कर दिया गया। इसी बीच अब राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला करते हुए लिखा कि रोज़ सुबह उठकर CBI ED का खेल शुरू कर देते हैं…

सीएम केजरीवाल ने साधा निशाना

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि, ऐसे समय जब आम आदमी महंगाई की मार झेल रहा है, करोड़ों युवा बेरोज़गार बैठे हैं, केंद्र सरकार को सभी राज्य सरकारों के साथ मिलकर बेरोज़गारी और महंगाई से लड़ना चाहिए. उसकी बजाय ये पूरे देश से लड़ रहे हैं. रोज़ सुबह उठकर CBI-ED का खेल शुरू कर देते हैं. ऐसे देश कैसे तरक्की करेगा?

सिसोदिया ने पीएम मोदी पर दागे सवाल

वहीं, आम आदमी पार्टी के नेता और उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने लुकआउट नोटिस जारी होने पर सवाल करते हुए पूछा, कि प्रधानमंत्री जी ये क्या नौटंकी लगा रखी है? क्या मैं आपको मिल नहीं रहा हूं? तो बता दीजीए मुझे कि मैं आप से कहां मिलने आना है, मैं वहीं आजाउंगा।

15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

गौरतलब है कि दिल्ली की नई शराब नीति में घोटाले को लेकर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया सहित 15 लोगों के खिलाफ सीबीआई ने मामला दर्ज किया है. सिसोदिया पर भ्रष्टाचार का मामला दर्ज करने से पहले सीबीआई ने अपनी पूरी तैयारी कर ली थी. एजेंसी ने इस मामले में जांच से पहले राष्ट्रपति से पूर्व अनिवार्य मंजूरी ले ली थी.

सीबीआई ने 31 जगहों पर की थी छापेमारी

दिल्ली में आबकारी घोटाले की जांच कर रही सीबीआई ने शुक्रवार को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर और आबकारी अफसरों से जुड़े 31 जगहों पर अलग-अलग छापेमारी की थी.

 

राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर! डॉक्टर्स ने दे दिया जवाब, बस दुआओं का सहारा

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन