April 24, 2024
  • होम
  • 'घोटालों के सरगना हैं केजरीवाल, वो भी देंगे इस्तीफा' AAP पर भाजपा का निशाना

'घोटालों के सरगना हैं केजरीवाल, वो भी देंगे इस्तीफा' AAP पर भाजपा का निशाना

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : February 28, 2023, 7:51 pm IST

नई दिल्ली: दिल्ली के कथित आबकारी घोटाले में CBI की कार्रवाई के बीच उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दोनों मंत्रियों का इस्तीफा मंजूर भी कर लिया है. गौरतलब है कि गिरफ्तारी के बाद से ही भाजपा दोनों मंत्रियों के इस्तीफे की मांग कर रही थी. इसी क्रम में भाजपा नेताओं ने भी आम आदमी पार्टी को घेरना शुरू कर दिया है.

‘कल कराएंगे प्रदर्शन’

दिल्ली बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के इस्तीफे पर कहा ‘आज दिल्ली की जीत हुई है क्योंकि जांच की आंच से घबराकर अरविंद केजरीवाल के दोनों मंत्रियों ने इस्तीफे दे दिए हैं. BJP लगातार दोनों के इस्तीफे की मांग कर रही थी जहां मुझे विश्वास था कि मनीष सिसोदिया सलाखों के पीछे जाएंगे. वह आगे कहते हैं कि ‘आम आदमी पार्टी की 2 से 12% दलाली का पर्दाफाश जरूर होगा. भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जो संघर्ष किया है ये उसी का नतीजा है. इस पूरे घोटाले के सरगना मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं. मैं कहता हूं कि आपको भी इस्तीफा देना पड़ेगा. कल (बुधवार) को बीजेपी दिल्ली के प्रमुख चौराहों पर प्रदर्शन करेगी. बीजेपी ITO, CP समेत अन्य कई जगहों पर प्रदर्शन करेगी.’

AAP के दोनों मंत्रियों ने दिया इस्तीफा

दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में अभी CBI की जांच थमी नहीं थी कि डिप्टी सीएम सिसोदिया और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है. दोनों मंत्रियों के इस्तीफे को सीएम केजरीवाल ने मंजूरी भी दे दी है. दोनों मंत्री पिछले काफी दिन से विवादों में थे जिसे लेकर अन्य पार्टियां दोनों के इस्तीफे की लगातार मांग भी कर रही थीं. बता दें, रविवार(26 फरवरी) को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को CBI ने शराब घोटाला मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था. आठ घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. इसके बाद अब सिसोदिया CBI की पांच दिन की रिमांड में है. जहां सुप्रीम कोर्ट से भी उन्हें कोई राहत नहीं मिली है.

कारगिल युद्ध के साजिशकर्ता थे मुशर्रफ, 1965 में भारत के खिलाफ लड़े थे युद्ध

Parvez Musharraf: जानिए क्या है मुशर्रफ-धोनी कनेक्शन, लोग क्यों करते हैं याद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन