April 24, 2024
  • होम
  • सीबीआई नोटिस पर केजरीवाल को मिला कांग्रेस का साथ, खड़गे ने दिल्ली CM से फोन पर की बात

सीबीआई नोटिस पर केजरीवाल को मिला कांग्रेस का साथ, खड़गे ने दिल्ली CM से फोन पर की बात

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : April 15, 2023, 3:29 pm IST

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार को सीबीआई ने समन जारी किया। जांच एजेंसी ने केजरीवाल को आबकारी नीति घोटाला मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है। इस बीच तमाम विपक्षी पार्टियां AAP संयोजक के समर्थन में उतरी आई हैं। जानकारी के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सीएम केजरीवाल से फोन पर बात की है। इससे पहले राष्ट्रीय जनता दल के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने सीबीआई नोटिस को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला था।

आरजेडी सांसद मनोज झा ने ये कहा

मनोज झा ने कहा है कि, ये कमाल की बात है, मेरा पीएम और गृहमंत्री से आग्रह है कि वे देश के तमाम विपक्षी पार्टी के नेताओं को गैस चैंबर में बंद कर के नाजी स्टाइल में एक साथ सबको खत्म कर दें। जांच एजेंसियों को केवल विपक्ष के घर दिखते हैं। इस समय केंद्र सरकार तानाशाही रवैये के साथ काम कर रही है। आपको अपनी सत्ता जाती हुई दिख रही है, तो आपने जांच एजेंसियों को इस परिस्थिति में पहुंचा दिया कि अब सीबीआई जैसी तमाम एजेंसियों को केवल विपक्षी नेताओं के घर ही दिख रहे हैं। करते रहिए, अंत आपका भी काफी निकट है।

संजय राउत भी केंद्र सरकार पर बरसे

शिवसेना (उद्धव गुट) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा है कि आज देश में सिर्फ विपक्ष का गला दबाना, झूठे मुकदमें लगाना, बस यही चल रहा है। अरविंद केजरीवाल को सीबीआई का नोटिस आया है। सीबीआई और ईडी का इस्तेमाल करके राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) तोड़ने को कोशिश की जा रही है। संजय राउत ने आगे कहा कि जब केंद्र सरकार विजय माल्या को वापस लाने में असमर्थ है तो वो काला धन को कैसे वापस लाएगी। ये केंद्र सरकार की विफलता है। आप बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, लेकिन उसका परिणाम कुछ नहीं निकलता है।

16 अप्रैल को पूछताछ के लिए बुलाया

बता दें कि कथित शराब घोटाला केस में दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की जा चुकी है। अब सीबीआई ने दिल्ली के अपने मुख्यालय में 16 अप्रैल को सुबह 11 बजे केजरीवाल को बुलाया है। इसी बीच आप के नेता संजय सिंह ने कहा कि केजरीवाल सीबीआई के इन नोटिस से डरने वाले नहीं है। उन्होंने कहा कि तमाम घोटालों को लेकर पीएम मोदी से सवाल पूछने के चलते केजरीवाल पर ये एक्शन लिया गया है।

ये भी पढ़ें-

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन