June 21, 2024
  • होम
  • जम्मू-कश्मीर: महबूबा मुफ्ती ने शिव मंदिर में किया जलाभिषेक, बीजेपी ने बताया ड्रामा

जम्मू-कश्मीर: महबूबा मुफ्ती ने शिव मंदिर में किया जलाभिषेक, बीजेपी ने बताया ड्रामा

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : March 16, 2023, 12:41 pm IST

श्रीनगर। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की प्रमुख महबूबा मुफ्ती शिव मंदिर में जलाभिषेक कर चर्चा में आ गई हैं। पीडीपी प्रमुख मंगलवार को पुंछ के नवग्रह मंदिर पहुंची थीं, जहां उन्होंने शिवलिंग पर चल चढ़ाया। इसके साथ ही महबूबा ने मंदिर परिसर में बनी यशपाल शर्मा की मूर्ति पर पुष्प भी अर्पित किए। वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री के शिवलिंग पर जलाभिषेक को भारतीय जनता पार्टी ने ड्रामा बताया है।

भाजपा बोली- मंदिर जाना ड्रामा

महबूबा मुफ्ती के मंदिर जाने को भाजपा ने ड्रामा बताया है। बीजेपी ने कहा है कि महबूबा मुफ्ती ने कभी अमरनाथ यात्रा के लिए जमीन देने से इनकार कर दिया था। बता दें कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री रहते हुए महबूबा मुफ्ती साल 2017 में गांदरबल के खीर भवानी मंदिर जा चुकी है।

ड्रामे से कुछ हासिल नहीं होगा

जम्मू-कश्मीर बीजेपी के प्रवक्ता रनबीर सिंह पठानिया ने महबूबा मुफ्ती के शिव मंदिर में जलाभिषेक करने को लेकर कहा है कि ये सब सिर्फ ड्रामा है। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि महबूबा और उनकी पार्टी ने साल 2008 में अमरनाथ धाम के लिए जमीन देने का विरोध किया था। उस जमीन पर श्रद्धालुओं के लिए निवास स्थान बनाया जाना था। उन्होंने कहा कि महबूबा को इस सबसे कुछ हासिल नहीं होने वाला है।

कारगिल युद्ध के साजिशकर्ता थे मुशर्रफ, 1965 में भारत के खिलाफ लड़े थे युद्ध

Parvez Musharraf: जानिए क्या है मुशर्रफ-धोनी कनेक्शन, लोग क्यों करते हैं याद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन