May 23, 2024
  • होम
  • कर्नाटक में हनुमान चालीसा सुनने पर भी मारा जाता है, पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला

कर्नाटक में हनुमान चालीसा सुनने पर भी मारा जाता है, पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : April 23, 2024, 1:44 pm IST

नई दिल्ली। PM Modi Speech: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना भी सजा हो जाता है। उन्होंने कहा कि मैंने ही कांग्रेस की वोट बैंक तथा तुष्टिकरण की राजनीति का पर्दाफाश किया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने राजस्थान के टोंक-सवाई माधोपुर में चुनावी रैली में कहा कि कुछ दिन पहले कांग्रेस के शासन वाले कर्नाटक में एक छोटे दुकानदार को सिर्फ इसलिए बुरी तरह से पीटा गया, क्योंकि वह अपनी दुकान में बैठे-बैठे हनुमान चालीसा सुन रहा था।

कांग्रेस पर बोला हमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2014 में आपने मोदी को दिल्ली में सेवा का अवसर दिया तो देश ने वह फैसले लिए जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी लेकिन अगर कांग्रेस 2014 के बाद भी और आज भी अगर दिल्ली में होती तो क्या-क्या हुआ होता।

दुश्मन जवानों के सिर काटकर ले जाते

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस होती तो जम्मू-कश्मीर में आज भी हमारी सेनाओं पर पत्थर चल रहे होते, कांग्रेस होती तो सीमा पार से आकर दुश्मन आज भी हमारे जवानों के सिर काटकर ले जाते और कांग्रेस सरकार कुछ न करती, हमारे सैनिकों के लिए वन रैंक-वन पेंशन लागू नहीं होता, देश के कोने-कोने में बम धमाके होते ही रहते।

संपत्ति वाले बयान पर क्या कहा?

पीएम मोदी ने कहा कि परसों राजस्थान में मैंने देश के सामने कुछ सत्य रखा और पूरी कांग्रेस और INDI गठबंधन में भगदड़ मच गई। मैंने सत्य रखा कि कांग्रेस आपकी संपत्ति छीनकर उनके खास लोगों को बांटने की गहरी साजिश रचकर बैठी है। उन्होंने आगे कहा कि मैंने जब उनकी इस राजनीति का पर्दाफाश किया तो इससे उन्हें इतनी मिर्ची लगी कि वे हर तरफ मोदी को गाली देने में लगे हैं। मैं कांग्रेस से जानना चाहता हूं कि आखिर वे सच्चाई से इतना क्यों डरते हैं? वे अपनी नीति को इतना क्यों छुपाते हैं, जब आपने ही नीति बनाई तो अब उसे स्वीकारने से डर क्यों रहे हैं।

यह भी पढ़ें-

Lok Sabha Election: आरक्षण छीन लिया जाएगा, ओवैसी का बीजेपी पर हमला

NASA: चांद का कुछ हिस्सा कब्जाना चाहता है चीन, नासा प्रमुख बिल नेल्सन ने किया दावा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन