June 17, 2024
  • होम
  • ग्वालियर में साड़ी पहनकर फुटबॉल मैदान में उतरी महिलाएं, फिर जाने क्या हुआ…

ग्वालियर में साड़ी पहनकर फुटबॉल मैदान में उतरी महिलाएं, फिर जाने क्या हुआ…

भोपाल: मध्य प्रदेश के ग्वालियर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. इन विज़ुअल्स के ज़रिए आप देख सकते हैं कि कैसे यह औरतें फुटबॉल ग्राउंड में अपना जौहर दिखा रही हैं। आश्चर्य की बात यह है कि खेल रही सभी महिलाएं स्पोर्ट्स जर्सी के वजह साड़ी पहने दिख रही है. वैसे तो पुरुषों को ही फुटबॉल अक्सर खेलते देखा जाता है लेकिन साड़ी पहने इन महिलाओं को फुटबॉल खेलते देखकर आप हैरान हो जाएंगे. खूब सुर्खियां बटोर रही है यह वीडियो मध्य प्रदेश के ग्वालियर का बताया जा रहा है।

इस प्रतियोगिता में बढ़-चढ़कर भाग लिया लोग

आपको बता दें कि एमपी के ग्वालियर शहर में बीते शनिवार दो दिवसीय महिलाओं की अनोखी फुटबॉल प्रतियोगिता आयोजित की गई, जिसमें दोनों टीम की महिलाएं मैदान में साड़ी पहने नजर आई। मैच के दौरान महिलाओं को साड़ी पहनकर फुटबॉल मैदान में खेलते देख दर्शक दंग रह गए. इस आयोजित फुटबॉल प्रतियोगिता में नवयुवक से लेकर बुजुर्ग ने बढ़-चढ़कर भाग लिया. मैच के दौरान मैदान में साड़ी पहनी ये महिलाएं एक गोल करती हुई नजर आई। कहा जा रहा है कि ग्वालियर शहर में आयोजित इस दो दिवसीय प्रतियोगिता में आठ टीमों के बीच मुकाबले हुए. इस प्रतियोगिता में 25 से 50 वर्ष की महिलाएं भाग लेकर अपने हुनर दिखाकर सबका दिल जीत लिया. मैदान में खेले गए फुटबॉल का एक वीडियो इंटरनेट पर लोग खूब पसंद कर रहे है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @NaturallySudha नाम के अकाउंट पर अपलोड किया गया है. अपलोड होने के बाद इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. एक मिनट के इस वीडियो को अब तक 6 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वह साड़ी पहनकर फुटबॉल खेल रही है, आश्चर्यजनक है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन