April 24, 2024
  • होम
  • 'विपक्ष के सारे नेताओं का एनकाउंटर हो जाए तो मोदी जी सुकून से सो पाएंगे'- AAP नेता संजय सिंह

'विपक्ष के सारे नेताओं का एनकाउंटर हो जाए तो मोदी जी सुकून से सो पाएंगे'- AAP नेता संजय सिंह

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : March 11, 2023, 6:28 pm IST

नई दिल्ली। दिल्ली की शराब नीति को लेकर तिहाड़ जेल में बंद पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को लेकर आम आदमी पार्टी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है। इस बीच AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आज बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि अगर विपक्ष के सारे नेताओं को मार दिया जाए तो मोदी जी चैन से 8 घंटे सो पाएंगे।

…तो फिर देश में बचेगी सिर्फ तानाशाही

संजय सिंह ने आज ट्वीट कर केंद्र सरकार पर तंज कसा। उन्होंने लिखा कि मेरा एक सुझाव है, अगर विपक्ष के सारे नेताओं का एनकाउंटर करवा दिया जाए तो कम से कम प्रधानमंत्री मोदी 8 घंटे सो पाएंगे। न विपक्ष रहेगा, न लोकतंत्र, बचेगी तो सिर्फ तानाशाही।

 ED की रिमांड पर भेजे गए सिसोदिया

इससे पहले दिल्ली आबकारी मामले में सिसोदिया को एक बार फिर रिमांड में भेज दिया गया। दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट ने अब कथित शराब घोटाला मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को रिमांड पर भेजा है।सिसोदिया को 17 मार्च तक ED की रिमांड पर भेजा गया। गिरफ्तारी के बाद ED ने सिसोदिया की 10 दिन की रिमांड मांगी थी जिसे घटाकर सात कर दिया गया है और कोर्ट द्वारा मंजूर कर दिया गया है।

26 फरवरी को CBI ने किया गिरफ्तार

मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने शराब नीति में किए गए घोटले के मामले में 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था। इसके बाद 7 दिन तक वह सीबीआई की हिरासत में रहे थे। जिसके बाद सोमवार को सीबीआई ने उन्हें राउड एवेन्यू कोर्ट में पेश किया था। कोर्ट ने सिसोदिया को 20 मार्च तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। बाद में 9 मार्च को ईडी ने दिल्ली शराब घोटाला मामले में मनीष सिसोदिया को किया गिरफ्तार कर लिया।

उप मुख्यमंत्री पद से दिया था इस्तीफा

गौरतलब है कि, शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार होने के बाद उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके अलावा उनके साथ पहले से जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद कैलाश गहलोत और राजकुमार आनंद को नए मंत्रियों की नियुक्ति तक दोनों मंत्रियों के विभागों की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। हालांकि अरविंद केजरीवाल सरकार में गुरुवार को दो नए मंत्री शामिल हो गए। आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज और आतिशी मार्लेना ने राजभवन में मंत्री पद की शपथ ली।

कारगिल युद्ध के साजिशकर्ता थे मुशर्रफ, 1965 में भारत के खिलाफ लड़े थे युद्ध

Parvez Musharraf: जानिए क्या है मुशर्रफ-धोनी कनेक्शन, लोग क्यों करते हैं याद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन