May 21, 2024
  • होम
  • शिवराज सिंह चौहान को मैं दिल्ली ले जाना चाहता हूं… मध्य प्रदेश में बोले प्रधानमंत्री मोदी

शिवराज सिंह चौहान को मैं दिल्ली ले जाना चाहता हूं… मध्य प्रदेश में बोले प्रधानमंत्री मोदी

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : April 24, 2024, 9:23 pm IST

हरदा/भोपाल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मध्य प्रदेश के हरदा में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम और विदिशा से भाजपा उम्मीदवार शिवराज सिंह चौहान की तारीफ की. पीएम मोदी ने कहा कि मैं शिवराज सिंह चौहान को दिल्ली लेकर जाना चाहता हूं. इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मैंने सुना है कि ये लोग वन ईयर वन प्राइम मिनिस्टर का फॉर्मूला बना रहे हैं.

धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहती है कांग्रेस

इससे पहले एमपी के सागर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलाय उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहती है. कर्नाटक में कांग्रेस ने धर्म के आधार पर आरक्षण दिया. ऐसा करके कांग्रेस ने गैर-कानूनी तरीके से एक चालाकी की है. इसके साथ ही पीएम मोदी ने ये भी कहा कि कांग्रेस पार्टी इन हेरिटेंस टैक्स लगाना चाहती है. मतलब वो आपकी संपत्ति को लूटना चाहती है.

ओबीसी वर्ग की सबसे बड़ी दुश्मन है कांग्रेस पार्टी

इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने मध्य प्रदेश के बड़तूमा में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ओबीसी वर्ग की सबसे बड़ी दुश्मन है. कांग्रेस ने ओबीसी वर्ग से उनका हक छीना है. उसने सामाजिक न्याय की हत्या की है. कांग्रेस ने संविधान की भावना को ठोस पहुंचाई है. उसने बाबा साहेब अंबेडकर का घोर अपमान किया है.

यह भी पढ़ें-

पीएम मोदी बोले कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ भी जिंदगी के बाद भी, सैम पित्रोदा के बयान पर कसा तंज

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन