June 26, 2024
  • होम
  • Himachal Politics News: हिमाचल में कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व छह बागी विधायकों ने ली BJP में एंट्री

Himachal Politics News: हिमाचल में कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व छह बागी विधायकों ने ली BJP में एंट्री

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : March 23, 2024, 2:12 pm IST

शिमला: हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के छह बागी विधायक बीजेपी में शामिल हो गए. बता दें सुधीर शर्मा, रवि ठाकुर, इंदर दत्त लखनपाल, देवेंद्र भुट्टो और चैतन्य शर्मा हिमाचल प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राजीव बिंदल और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए। इसके साथ ही कांग्रेस के चार विधायकों के भी बीजेपी में शामिल होने की खबरें हैं. नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी और उसकी सरकार की स्थिति खराब हो गई है.

शनिवार दोपहर बाद तीन बजे ये शिमला पहुंचेंगे। यहां भाजपा के कार्यकर्ता इनका स्वागत भी कर सकते हैं। शुक्रवार को शिमला में हुई भाजपा विधायक दल की बैठक में इस कार्यक्रम को लेकर चर्चा की गई। इसके अलावा विधायक दल की बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर भी मंथन किया गया।

विपिन सिंह परमार की अध्‍यक्षता में हुई भाजपा की बैठक

भाजपा विधायक दल की बैठक विपिन सिंह परमार की अध्यक्षता में हुई। इसमें सतपाल सत्ती, रणधीर शर्मा, हंस राज, प्रकाश राणा, पवन काजल, सुरेंद्र शौरी, दिलीप ठाकुर, दीपराज, रणवीर निक्का, विनोद कुमार, बलवीर वर्मा, इंद्रसिंह गांधी, रीना कश्यप, पूर्ण चंद, जनक राज, लोकिंद्र कुमार और भाजपा प्रदेश महामंत्री बिहारी लाल शर्मा उपस्थित रहे। विधायक रणधीर शर्मा ने कहा कि बैठक में लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति पर विस्तृत बात की गई है।

सफल आयोजन पर रणनीति तय

पार्टी स्तर पर विभिन्न पहल की जा रही हैं और उनके सफल आयोजन के लिए रणनीतियां विकसित की जा रही हैं। त्रिदेव सम्मेलन, लाभार्थी संपर्क, पन्ना प्रमुख सम्मेलन और मेरा बूथ सबसे मजबूत जैसे कई कार्यक्रमों के लिए ठोस नीति तैयार की गई हैं। उन्होंने कहा कि बैठक की अध्यक्षता विधायक विपिन सिंह परमार ने की क्योंकि नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर को दिल्ली जाना था.उन्होंने कहा कि भाजपा सभी संसदीय क्षेत्रों में सफल कार्यक्रम करें और कार्यकर्ताओं के सहयोग से एक बड़ी जीत मिले, इसके लिए बैठक में विस्तृत चर्चा की गई है, इस पर अमल होगा।

यह भी पढ़ें-

Delhi: जेल से CM अरविंद केजरीवाल का संदेश, ‘दिल्ली की महिलाओं को 1000 रुपये जरूर मिलेंगे’

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन