July 18, 2024
  • होम
  • Delhi: जेल से CM अरविंद केजरीवाल का संदेश, 'दिल्ली की महिलाओं को 1000 रुपये जरूर मिलेंगे'

Delhi: जेल से CM अरविंद केजरीवाल का संदेश, 'दिल्ली की महिलाओं को 1000 रुपये जरूर मिलेंगे'

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : March 23, 2024, 1:20 pm IST

नई दिल्लीः सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद सुनीता केजरीवाल ने पहली बार प्रेस को संबोधित किया. सुनीता केजरीवाल ने सीएम का पत्र पढ़ा. सीएम केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से कहा कि वे एक बार मंदिर जाएं और उनके लिए प्रार्थना करें. मैं जल्द ही बाहर आऊंगा. दिल्ली की महिलाओं से कहा कि महिला सम्मान योजना से उन्हें 1000 रुपये जरूर मिलेंगे.

महिलाओं को 1000 हजार रुपये जरूर मिलेंगे: केजरीवाल

CM केजरीवाल ने दिल्लीवासियों से कहा है कि वे एक बार मंदिर जाना और मेरे लिए दुआएं मांगना। मैं जल्द ही बाहर आऊंगा। दिल्ली की महिलाओं से कहा कि उन्हें 1000 रुपये महिला सम्मान योजना के तहत जरूर मिलेंगे। मुझे कोई भी जेल ज्यादा दिनों तक अंदर नहीं रख सकती है।

सुनीता केजरीवाल ने कहा

सुनीता केजरीवाल ने सीएम का संदेश पढ़ते हुए कहा, ‘भारत के भीतर और बाहर कई ताकतें हैं जो देश को कमजोर कर रही हैं। हमें सतर्क रहना होगा, इन ताकतों को पहचानना होगा और उन्हें हराना होगा। दिल्ली में महिलाएं सोच रही होंगी कि केजरीवाल सलाखों के पीछे हैं। क्या पता उन्हें 1000 रुपये मिलेंगे। मैं उनसे अपील करता हूं कि वे अपने भाई, अपने बेटे पर भरोसा करें। ऐसी कोई जेल नहीं है जो उसे लंबे समय तक सलाखों के पीछे रख सके। मैं जल्द ही बाहर आऊंगा और अपना वादा निभाऊंगा।’

केजरीवाल की पत्नी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी मेरा अनुरोध है कि वो अपने काम को करते रहे। लोगों से अपील मेरे लिए भगवान के मंदिर जाना। आजतक कभी ऐसा हुआ कि केजरीवाल ने कोई वादा किया और वो पूरा न किया हो। भाजपा वालों से भी नफरत नहीं करनी वो सब हमारे भाई बहन हैं।

यह भी पढ़ें-

Cash for query case: टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा के ठिकानों पर CBI के छापे

 

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन