April 24, 2024
  • होम
  • 'वह PM को धन्यवाद कहना भूल गए' कश्मीर में प्रियंका राहुल को बर्फ से खेलता देख बोले अनुराग ठाकुर

'वह PM को धन्यवाद कहना भूल गए' कश्मीर में प्रियंका राहुल को बर्फ से खेलता देख बोले अनुराग ठाकुर

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : January 30, 2023, 6:46 pm IST

नई दिल्ली: राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा आज श्रीनगर में पूरी हो गई. यह यात्रा कन्याकुमारी से शुरू हुई थी और 12 राज्यों और दो केंद्रशासित प्रदेशों से होते हुए गुजरी. 3 हजार 570 किलोमीटर लंबी इस पदयात्रा ने बेजान पड़ी कांग्रेस में जान फूंकने का काम किया है. यात्रा के दौरान अपने आखिरी भाषण में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान राहुल गांधी और बहन प्रियंका गांधी की कई तस्वीरें भी सामने आईं जिसमें वह बर्फ से खेलते हुए दिखे. इन्हीं तस्वीरों को लेकर अब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने जमकर निशाना साधा है.

क्या बोले अनुराग ठाकुर?

दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर कहते हैं- ‘राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को बर्फ से खेलते और पिकनिक मनाते देखा लेकिन वे प्रधानमंत्री का धन्यवाद करना भूल गए जिन्होंने सत्ता में आने के बाद अनुच्छेद 370 और 35A को खत्म किया।’ अनुराग ठाकुर ने आगे कहा- ‘यह बीज किसी ने बोया था तो कांग्रेस पार्टी ने बोया था, देश के आज़ाद होने के बाद जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्ज़ा दिया गया। 45,000 से ज़्यादा लोगों की हत्याएं हुईं… राहुल गांधी जी उसके दोषी कौन हैं?’

Watch: Rahul Gandhi And Priyanka Gandhi In Snowfight In Srinagar As Bharat  Jodo Yatra Concludes

मोदी-शाह पर क्या बोले राहुल?

सोमवार को राहुल गाँधी की अगुआई वाली कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का समापन हो गया. श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर स्टेडियम में इस दौरान राहुल गांधी ने अपना संबोधन दिया. इस दौरान राहुल केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर बरसे. कांग्रेस नेता ने कहा कि यहां जो CRPF और सेना के लोग काम करते हैं, उनसे मैं कुछ कहना चाहता हूं. मैं कश्मीर के सभी लोगों और जवानों के परिवारों से कहना चाहता हूं कि मैं हिंसा को समझता हूं. मैंने भी हिंसा सही और हिंसा देखी है. जो हिंसा नहीं सहता, उन्हें ये समझ में नहीं आएगा. जैसे मोदी और अमित शाह हैं. इसी के साथ संघ के लोग हैं, उन्होंने हिंसा नहीं देखी है और न ही हिंसा सही. मैं गारंटी देकर कहता हूं कि जैसे मैं चार दिन चल पाया भाजपा के नेता नहीं चल पाएंगे.

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन