June 16, 2024
  • होम
  • Harsh Murder In Patna: छात्रसंघ का चुनाव लड़ने वाला था हर्ष, इकलौते बेटे की मौत से टूटे माता-पिता

Harsh Murder In Patna: छात्रसंघ का चुनाव लड़ने वाला था हर्ष, इकलौते बेटे की मौत से टूटे माता-पिता

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : May 28, 2024, 9:51 am IST

Harsh Murder Case In Patna पटना। राजधानी पटना में छात्र हर्ष राज की हत्या से हड़कंप मच गया है। वैशाली के मझौली के रहने वाले हर्ष सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय थे। उन्होंने समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से NDA प्रत्याशी शांभवी चौधरी के लिए चुनाव प्रचार भी किया था। शांभवी उन्हें अपना भाई मानती थी। चुनाव-प्रचार के दौरान हर्ष उनके साथ ही रहते थे।

किस वजह से हुई हत्या

25 मई को वैशाली में हुई वोटिंग में हर्ष वोट देने गांव पहुंचे थे। उनके पिता अजीत कुमार ने कहा कि हर्ष छात्रसंघ का चुनाव लड़ना चाहता था। जानकारी के मुताबिक एक महीने पहले यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स ने डांडिया नाइट्स का आयोजन किया था। कहा जा रहा है कि इसमें मैनेजमेंट को लेकर विवाद चल रहा था। हालांकि हत्या क्यों की गई है, यह अब तक पता नहीं चला है।

इकलौते बेटे की मौत ने मां-बाप को तोड़ा

हर्ष के पिता अजीत कुमार पेशे से पत्रकार हैं। हर्ष अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था। अपने इकलौते बेटे की मौत से माता-पिता टूट गए हैं। दोनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हर्ष की मां बार-बार बेहोश हो रही है। बता दें कि हर्ष बीएन कॉलेज में लॉ की पढ़ाई कर रहा था। सोमवार को वह सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के पटना लॉ कॉलेज में परीक्षा देने गया हुआ था। वह जैसे ही परीक्षा देकर सेंटर से बाहर निकला तभी तभी बदमाशों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले से कॉलेज कैंपस में हड़कंप मच गया। वहां पर लोगों की भीड़ इकट्ठी थी लेकिन किसी ने बचाने की कोशिश नहीं कि जिस वजह से छात्र की जान चली गई।

पटना लॉ कॉलेज में छात्र की बेरहमी से हत्या, लाठी-डंडों और पत्थर से पीट कर मार डाला

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन