April 19, 2024
  • होम
  • Greater Noida News: ब्लू सफायर मॉल में हादसा, छत की ग्रिल टूटकर गिरने से दो लोगों की मौत

Greater Noida News: ब्लू सफायर मॉल में हादसा, छत की ग्रिल टूटकर गिरने से दो लोगों की मौत

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : March 4, 2024, 8:02 am IST

दिल्ली: दिल्ली के पास ग्रेटर नोएडा वेस्ट इलाके में दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया है। ग्रेनो वेस्ट के ब्लू सफायर मॉल में एक ग्रिल गिर गई। जिसकी चपेट में आने से दो लोगों की ऑन द स्पॉट मौत हो गई। घटना से मॉल में अफरातफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

पूरा मामला

दरअसल, ये घटना ब्लू सफायर मॉल की है. खबरों के मुताबिक, हादसे में शिकार हुए शकील और हरेंद्र एस्केलेटर की ओर जा रहे थे, तभी ऊपर से ग्रिल टूटकर गिर गई, जिससे उनकी तुरंत मौत हो गई। अचानक ग्रिल टूटने से यह हादसा हुआ. गनीमत यह रही कि हादसे के वक्त ग्राउंड फ्लोर पर ज्यादा लोग नहीं थे, नहीं तो यह और भी बड़ा हादसा हो सकता था।

मृतकों की पहचान

पुलिस के मुताबिक, बिसरख थाना क्षेत्र के एक निजी अस्पताल से सूचना मिली कि ब्लू सफायर मॉल की छत से एक लोहे का ढांचा गिरने से दो लोगों की मौत हो गई, जिसमें हरेंद्र भाटी पुत्र राजेंद्र भाटी निवासी गौशाला फाटक के पास विजय नगर थाना विजयनगर जिला गाजियाबाद उम्र 35 साल व शकील पुत्र छोटे खान निवासी केला खेड़ा थाना विजयनगर जिला गाजियाबाद उम्र 35 वर्ष के शव का पुलिस द्वारा पंचायतनाम भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा है.

मौके पर उच्चाधिकारीगण व पुलिस बल मौजूद रहे, अन्य आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. एडीसीपी हृदेश ने जानकारी दी कि परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई चल रही है।

Namo App: बीजेपी की लिस्ट जारी होने के बाद चालू हुआ Namo App अभियान, इसमें पीएम ने भी दिया डोनेशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो