April 23, 2024
  • होम
  • Namo App: बीजेपी की लिस्ट जारी होने के बाद चालू हुआ Namo App अभियान, जानें पीएम ने कितना दिया डोनेशन

Namo App: बीजेपी की लिस्ट जारी होने के बाद चालू हुआ Namo App अभियान, जानें पीएम ने कितना दिया डोनेशन

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी करने के बाद Namo App अभियान शुरु किया है. इस दौरान पीएम मोदी ने अपनी पार्टी को नमो ऐप के माध्यम से दो हजार रुपये का चंदा दिया है. इस बात की जानकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर पोस्ट कर दी है. उन्होंने एक्स पोस्ट में लिखा है कि मुझे अपनी पार्टी में योगदान देकर खुशी हो रही है. एक विकसित भारत के निर्माण के लिए हमारे कोशिशों को मजबूत करें. आम लोगों से भी पीएम मोदी ने पैसे डोनेट करने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि मैं सभी लोगों से नमो ऐप के जरिए पैसे डोनेट कर भारत के निर्माण का हिस्सा बनने का आग्रह करता हूं।

नड्डा ने भी दिया था डोनेशन

इससे पहले एक मार्च को जेपी नेड्डा ने नमो ऐप के माध्यम से पार्टी को चंदा दिया था. जेपी नेड्डा ने भाजपा को 1000 का चंदा दिया, जिसका स्क्रीनशॉट एक्स पर जेपी नेड्डा ने शेयर किया. उन्होंने कहा था कि मैंने विकसित भारत बनाने के दृष्टिकोण से अपना व्यक्तिगत समर्थन देने के लिए भारतीय जनता पार्टी को डोनेशन दिया है. आइए हम सभी नमो ऐप के जरिए इस डोनेशन फॉर नेशन बिल्डिंग जन आंदोलन में शामिल हों।

सुप्रीम कोर्ट ने चुनावी बांड पर लगाई थी रोक

सुप्रीम कोर्ट ने चुनावी बांड को पिछले महीने असंवैधानिक करार देते हुए रोक लगा दी थी. साल 2018 में केंद्र सरकार की तरफ से चुनावी बांड योजना की शुरुआत की गई थी. फंडिंग में पारदर्शिता लाने के प्रयासों के तहत पेश किया गया था।

Cabinet Meeting: पीएम मोदी की अध्यक्षता में केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक हुई शुरू

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो