July 15, 2024
  • होम
  • मेरठ दिल्ली एक्सप्रेस-वे पर कोहरे का कहर, आपस में टकराए वाहन, कई लोग घायल

मेरठ दिल्ली एक्सप्रेस-वे पर कोहरे का कहर, आपस में टकराए वाहन, कई लोग घायल

  • WRITTEN BY: Tamanna Sharma
  • LAST UPDATED : February 19, 2023, 12:17 pm IST

नई दिल्ली। मेरठ में शनिवार देर रात से कोहरा पड़ना शुरू हो गया था और रविवार सुबह तक ऐसी ही स्थिति बनी हुई थी । इसके चलते ही मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेस-वे पर दिन निकलते ही एक के बाद एक 30 से अधिक वाहन आपस में भिड़ गए थे । हादसे में कई लोग घायल भी हो गए थे ।

घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

बता दें , घटना की सूचना मिलते ही एक बचाव टीम तत्काल मौके पर वहां पहुंची गई थी। उन्होंने घायलों को समय रहते अस्पताल पहुंचाया। तो वहीं, कुछ लोग, जिन्हें हल्की चोटें आई थीं, वह खुद ही इलाज के लिए अस्पताल चले गए थे। इस हादसे की वजह से काफी देर तक यातायात प्रभावित भी हो गया था। एक्सप्रेस वे पर वाहनों की कतारें लग गईं थी। इन सब के अलावा कुछ लोग अपने गाड़ियों से उतरकर घायलों की मदद भी की थी ।तो वहीं, इस हादसे पर एक अधिकारी ने बताया कि घायलों के परिजनों को सूचना भेजने की कवायद भी हो रहा है। इसके साथ ही एक्सप्रेस वे पर क्षतिग्रस्त वाहनों को भी जल्द से जल्द हटा जाएगा।

कार -बाइक में हुई भिड़ंत

गौरतलब है कि इसी एक्सप्रेस वे पर पिछले साल एक कार ने बाइक सवार को रौंद दिया था। इस हादसे में बुरी तरह से जख्मी बाइक सवार की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। पुलिस के रिपोर्ट के मुताबिक बाइक सवार युवक मेरठ एक्सप्रेस वे पर चढ़ा ही था कि एक तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी. टक्कर इतना तेज था कि बहुत जोर की आवाज हुई और बाइक समेत सवार उछलकर काफी दूर जा गिरा

बागपत में भी सड़क हादसा

तो वही दूसरी तरफ बागपत से भी ऐसी ही घटना सामने आई हैं। गौरतलब है कि घने कोहरे के चलते आपस में कई वाहन टकरा गए थे। रोडवेज बस व स्कूल बस भी इस हादसे में आपस में टकराई थी। हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं और उनको सीएचसी बागपत भिज वाया गया है। ये हादसा दिल्ली सहारनपुर नेशनल हाइवे पर पाली गाँव के पास हुआ है ।

कारगिल युद्ध के साजिशकर्ता थे मुशर्रफ, 1965 में भारत के खिलाफ लड़े थे युद्ध

Parvez Musharraf: जानिए क्या है मुशर्रफ-धोनी कनेक्शन, लोग क्यों करते हैं याद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन