April 18, 2024
  • होम
  • MP: भोपाल में अतिक्रमण हटाने गई टीम पर बरसाए थप्पड़

MP: भोपाल में अतिक्रमण हटाने गई टीम पर बरसाए थप्पड़

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : August 20, 2022, 9:45 pm IST

भोपाल : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शनिवार को अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम टीम के साथ कुछ लोगों ने जमकर मारपीट की. नगर निगम कर्मचारियों को पीटा गया और टीम के प्रभारी कमर शाकिब पर थप्पड़ भी बरसाए गए. घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है. जिसके आधार पर निगमकर्मियों ने आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. क्या है ये पूरा मामला आइए आपको बताते हैं.

45 मिनट तक चला बवाल

टीटी नगर पुलिस की मानें तो शनिवार को तयशुदा योजना के तहत नगर निगम की एक टीम भोपाल के न्यू मार्केट में अतिक्रमण हटाने पहुंची थी. इसी दौरान जब टीम फुटपाथ से अतिक्रमण हटाने का अपना काम कर रही थी तभी 2-3 लोगों ने पहले तो दस्ते में मौजूद लोगों को अपशब्द बोलना शुरू कर दिया. जिसके बाद निगम कर्मचारियों पर उन लोगों ने हमला करना शुरू कर दिया और हाथ उठाने लगे. करीब 45 मिनट तक न्यू मार्केट में हंगामा होता रहा जहां निगमकर्मियों पर जमकर लात जूते और थप्पड़ बरसाए गए.

ये है पूरा मामला

इस पूरे हंगामे के बाद नगर निगम की टीम ने 2 लोगों को धर पकड़ा और इन दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया. हंगामा करने वाले लोगों पर आरोप है कि उन्होंने अतिक्रमण हटाने का काम करने वाली टीम के प्रभारी कमर साकिब को थप्पड़ जड़ा था. नगर निगम के अधिकारी कमर साकिब ने मामले पर कहा कि न्यू मार्केट में अवैध वेंडर दुकानों के बाहर खाली जगह पर कब्जा कर अपना कारोबार चला रहे हैं. इससे दुकान से निकलने वाले ग्राहकों को काफी तकलीफ होती है और दुकानदार लगातार नगर निगम से इस बात की शिकायत कर रहे थे. जिस वजह से शनिवार को अवैध वेंडरों के खिलाफ कार्रवाई के लिए नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची थी. निगमकर्मियों को देख कर वेंडर्स ने हंगामा करना शुरू कर दिया और मारपीट की.

राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर! डॉक्टर्स ने दे दिया जवाब, बस दुआओं का सहारा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो