June 17, 2024
  • होम
  • Cyrus Mistry Accident : हादसे के समय कार चला रही थीं अनाहिता पंडोले, मामला दर्ज़ :

Cyrus Mistry Accident : हादसे के समय कार चला रही थीं अनाहिता पंडोले, मामला दर्ज़ :

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : November 5, 2022, 6:50 pm IST

नई दिल्ली : उद्योगपति और टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री ने एक हादसे में अपनी जान गवां दी. अब उनकी मौत के मामले में प्रसूति रोग विशेषज्ञ डॉ.अनाहिता पंडोले के खिलाफ केस दर्ज़ किया गया है. जानकारी के अनुसार जब हादसा हुआ तब वही कार चला रही थीं. फिलहाल के लिए अनाहिता अस्पताल के आईसीयू वॉर्ड में हैं और उनका इलाज चल रहा है.

इन धाराओं के तहत मामला दर्ज़

ख़बरों की मानें तो टाटा संस के पूर्व चेयरमैन की मौत के मामले में अब जांच कर रही पुलिस ने अनाहिता पंडोले के खिलाफ मामला दर्ज़ कर लिया है. उनके खिलाफ धारा 304(ए), 279, 336 और 338 के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस के अनुसार एक्सिडेंट के दौरान वही कार ड्राइव कर रही थीं. उनके पति डेरियस पंडोल (60) का बयान दर्ज होने के बाद पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज़ किया है.

चली गई थी जान

गौरतलब है कि ये हादसा चार सितंबर, 2022 को हुआ था जिसमें मिस्त्री की जान चली गई थी और अनाहिता के पति डेरियस पंडोले जीवित बच गए थे. उन्होंने ही पुलिस को बयान दिया है कि उनकी पत्नी मर्सिडीज बेंज कार तीसरी लेन में चला रही थीं. इस दौरान जब सड़क पालघर में सूर्य नदी के पुल पर संकरी हुई तो ये भयानक हादसा हुआ. इस दुर्घटना में 54 वर्षीय मिस्री और दोस्त जहांगीर पंडोले कार के पुल की रेलिंग से टकराने के चलते मारे गए थे. जबकि इस दौरान उसी कार में मौजूद डॉ.अनाहिता और उनके पति डेरियस गंभीर रूप से घायल हुए थे लेकिन वह बच गए हैं. दोनों का इलाज चल रहा है. जहां डेरियस को पिछले सप्ताह ही अस्पताल से छुट्टी मिली थी. इस समय वह गंभीर चोटे आने के कारण संक्रमण से जूझ रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन