June 17, 2024
  • होम
  • Delhi Airport से कांग्रेस नेता शशि थरूर का पीए गिरफ्तार, सोने की तस्करी का आरोप

Delhi Airport से कांग्रेस नेता शशि थरूर का पीए गिरफ्तार, सोने की तस्करी का आरोप

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : May 30, 2024, 12:12 pm IST

नई दिल्ली। Delhi Airport: कांग्रेस नेता और केरल की तिरुवनंतपुरम सीट से सांसद शशि थरूर के पर्सनल असिस्टेंट शिव कुमार प्रसाद को दिल्ली हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि शिवकुमार एयरपोर्ट में अपने किसी आदमी से विदेश से लाए गोल्ड का हैंड ओवर लेने गया था। इसी दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को अरेस्ट किया है और उनके कब्जे से कुल 500 ग्राम सोना भी बरामद किया है।

दो लोग गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, शिव कुमार प्रसाद दुबई से आए एक व्यक्ति को रिसीव करने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट गया था। दोनों लोगों को उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब यात्री प्रसाद को करीब 500 ग्राम सोना सौंपने की कोशिश कर रहा था। खबरों के मुताबिक, प्रसाद के पास हवाई अड्डा प्रवेश परमिट कार्ड है जो उनको एयरपोर्ट परिसर तक पहुंचने की इजाजत देता है। उन्होंने हवाईअड्डा परिसर में प्रवेश किया तथा यात्री के साथ पकड़े जाने पर उनको एक पैकेट मिला। अधिकारियों ने बताया कि मामले में जांच जारी है।

क्या बोले शशि थरूर

शशि थरूर ने इस मामले पर हैरानी जताते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि मैं अपने एक पूर्व स्टाफ से जुड़ी घटना के बारे में सुनकर हैरान रह गया। थरूर ने आगे लिखा कि वह (शिव कुमार प्रसाद) 72 साल के रिटायर्ड व्यक्ति हैं। उनका डायलिसिस होता है। उनको अनुकंपा पर पार्ट टाइम बेसिस पर रखा गया था। मैं मामले की जांच में अधिकारियों का पूरा समर्थन करता हूं। उन्होंने कहा कि कानून को अपना काम करना चाहिए।

यह भी पढ़ें-

Weather update: दिल्ली में भीषण गर्मी से बेहाल लोग, बीते दिन 1945 के बाद सबसे अधिक रहा तापमान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन