May 21, 2024
  • होम
  • अमरोहा में आपस में भिड़े कांग्रेस-आप कार्यकर्ता, दानिश अली के कार्यक्रम में हुआ हंगामा

अमरोहा में आपस में भिड़े कांग्रेस-आप कार्यकर्ता, दानिश अली के कार्यक्रम में हुआ हंगामा

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : April 24, 2024, 1:47 pm IST

लखनऊ। UP News: उत्तर प्रदेश में विपक्षी गठबंधन इंडिया में रार थमने का नाम नहीं ले रही है। यहां मंगलवार की रात इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी दानिश अली की जनसभा में हंगामा हो गया। बता दें कि यहां आम आदमी पार्टी तथा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में मंच पर बैठने को लेकर कहासुनी हो गई।

विवाद इतना बढ़ गया कि बात हाथापाई तक पहुंच गई। बीच-बचाव करने की कोशिश भी की गई, लेकिन भिड़ने वालों ने किसी की बात न सुनी। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है मामला?

अमरोहा में मंगलवार की रात कांग्रेस और सपा गठबंधन के उम्मीदवार दानिश अली की जनसभा का कार्यक्रम था। इसमें आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी शामिल हुए। इस कार्यक्रम में सांसद दानिश अली तथा आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी मौजूद थे। बता दें कि पार्टी के बड़े नेताओं के सामने ही कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और हाथापाई करने लगे। बीच-बचाव करने की कोशिश भी की गई, लेकिन भिड़ने वालों ने किसी की बात न सुनी।

क्यों हुआ हंगामा?

दानिश अली के कार्यक्रम में कांग्रेस के नेशनल कोऑर्डिनेटर पुनीत को मंच से उतारने को लेकर हंगामा शुरू हो गया था। वहां पर मौजूद कांग्रेस नेता साजिद खान ने मंच पर हो रही बदसलूकी पर ऐतराज जताया। इसके बाद कांग्रेस तथा आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। धक्का-मुक्की का वीडियो सोशल मीडिया पर
तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें-

कन्नौज में प्रत्याशी बदल सकती है सपा, अखिलेश या कोई और! कौन होगा उम्मीदवार

Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान पर कांग्रेस का हमला, कहा- वो विश्व गुरु नहीं, विष गुरु हैं

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन