May 20, 2024
  • होम
  • छपरा: पिटाई से युवक की हत्या के बाद बवाल… गांव में 2000 से ज्यादा पुलिस फोर्स तैनात, इंटरनेट बंद

छपरा: पिटाई से युवक की हत्या के बाद बवाल… गांव में 2000 से ज्यादा पुलिस फोर्स तैनात, इंटरनेट बंद

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : February 7, 2023, 11:36 am IST

छपरा। बिहार के छपरा जिले में पिटाई से एक युवक की हत्या के बाद बवाल मचा हुआ है। मुखिया के घर पर हुई आगजनी की घटना के बाद से पुलिस एक्शन में हैं। मांझी और एकमा प्रखंड में धारा 144 लगा दी गई है। छपरा समेत उत्तर प्रदेश के बॉर्डर वाले इलाके में करीब 20 किलोमीटर तक इंटरनेट को बंद कर दिया गया है। वहीं, इस वक्त गांव में करीब 2000 की संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है। बाहरी लोगों की गांव में एंट्री भी बैन कर दी गई है।

आला अधिकरियों ने किया दौरा

बता दें कि इससे पहले सोमवार को बिहार के एडीजी सुशील मानसिंह खोपड़े और अन्य आला अधिकारियों ने मुबारकपुर गांव का दौरा किया। सोमवार को पूरे दिन गांव में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की गाड़ियां दौड़ती रही। एडीजी सुशील मानसिंह खोपड़े ने गांव पहुंचकर पीड़ित परिजनों से मुलाकात की और घटना के बारे में विस्तृत जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

जानिए क्या है ये पूरा मामला?

गौरतलब है कि मुबारकपुर के मुखिया पति विजय यादव ने गुरुवार शाम 3 युवकों को अपने फार्म हाउस पर बंधक बना लिया। मुखिया ने युवकों पर फायरिंग करने का आरोप लगाते हुए हाथ-पैर बांधकर उनकी लाठियों से जमकर पिटाई की। इस दौरान अमितेश कुमार सिंह नामक युवक की मौत हो गई। वहीं, राहुल कुमार सिंह और आलोक कुमार सिंह की हालत अभी गंभीर है। उनका पटना के प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद दूसरे पक्ष के लोग उग्र हो गए।

कारगिल युद्ध के साजिशकर्ता थे मुशर्रफ, 1965 में भारत के खिलाफ लड़े थे युद्ध

Parvez Musharraf: जानिए क्या है मुशर्रफ-धोनी कनेक्शन, लोग क्यों करते हैं याद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन