May 19, 2024
  • होम
  • छपरा शराब कांड: उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बोले- 'बीजेपी वाले नाटक कर रहे हैं, 2024 को लेकर डरे हुए हैं'

छपरा शराब कांड: उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बोले- 'बीजेपी वाले नाटक कर रहे हैं, 2024 को लेकर डरे हुए हैं'

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : December 15, 2022, 2:44 pm IST

पटना। बिहार के छपरा जिले में जहरीली शराब पीने से हुए 30 से अधिक लोगों की मौत पर सियासी घमासान जारी है। विपक्षी पार्टी बीजेपी लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर है। इस बीच बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी वाले सिर्फ नाटक कर रहे हैं, वे 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर डरे हुए हैं।

तीन-चार महीने पहले कहां थे?

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आज राजधानी पटना में मीडिया से बात करते हुए कहा कि अभी छपरा में शराब कांड हुआ है तो बीजेपी वाले खूब हल्ला कर रहे हैं, ये लोग तीन-चार महीने पहले कहां थे। जब गोपालगंज में शराब की वजह से मौत हुई थी। तब भाजपा वाले मौन धारण किए हुए थे। तब कोई कुछ नहीं बोल रहा था।

CM नीतीश कुमार ने ये कहा

बता दें कि इससे पहले आज सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जहरीली शराब से शुरू से लोग मरते हैं, इससे अन्य राज्यों में भी लोग मरते हैं। लोगों को सचेत रहना चाहिए क्योंकि जब शराब बंदी है तो खराब शराब मिलेगी ही। जो शराब पियेगा वो मरेगा। इस पर पूरी तरह से एक्शन होगा।

कई लोगों को फायदा हुआ

बिहार के मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि मैंने अधिकारियों को कहा है कि गरीबों को न पकड़ें जो लोग इसका व्यवसाय कर रहे हैं उन्हें पकड़ें। शराब बंदी कानून से कई लोगों को फायदा हुआ है कई लोगों ने शराब छोड़ दी है।

विधानसभा में खोया आपा

गौरतलब है कि इससे पहले बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपना आपा खो दिया था। दरअसल, नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सदन में जहरीली शराब से हुई मौतों को लेकर सवाल उठाया था, जिसे लेकर नीतीश भड़क गए। इस दौरान विधानसभा में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच तीखी नोंक-झोंक हुई।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन