April 23, 2024
  • होम
  • 'बीजेपी आंख फोड़ने की बात करती है और हम काम करने की'- CM केजरीवाल बोले

'बीजेपी आंख फोड़ने की बात करती है और हम काम करने की'- CM केजरीवाल बोले

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : November 30, 2022, 2:12 pm IST

Delhi Politics:

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में नगर निगम चुनाव को लेकर महज़ 3 दिन बाकी हैं, ऐसे में भाजपा और आप के बीच में जुबानी जंग तेज हो गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार यानी 29 नवंबर को एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि हम काम की बात करते है और वह (बीजेपी) आंख फोड़ने की।

बता दें कि मनोज तिवारी ने अपने बयान में कहा था कि सीएम केजरीवाल की कोई भी आंख फोड़ सकता है, पैर तोड़ सकता है और मैं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से केजरीवाल को सुरक्षा देने की मांग करता हूं। उन्हें कहीं भी कोई भी पीट कर जा सकता है। इसके जवाब में केजरीवाल ने कहा कि ये उनकी तरफ़ से दिया हुआ बेहद गंदा बयान था। उन्होंने आगे कहा कि मैं काम करने की बात करता हूं। वह बोलते हैं कि मेरी आंख फोड़ दंगे, टांग तोड़ देंगे।

इस बयान के खिलाफ है जनता

सीएम केजरीवाल ने मनोज तिवारी के इस बयान को लेकर कहा कि हमने राजधानी दिल्ली में काम किया है और हमारे काम कि आम लोगों ने सराहना भी की है। उन्होंने बयान में दावा करते हुए कहा है कि अब जब मैं चुनाव प्रचार के लिए जा रहा हूं तो लोग मुझसे मिलकर ख़ुद बोल रहे हैं कि हमने तीर्थयात्रा से लेकर बिजली, पानी की अच्छी व्यवस्था की है और महिलाओं को सुरक्षा भी दी है।

पहले बिजली-पानी ना होने के चलते लोग परेशान रहते थे और अब मुफ्त में बिजली-पानी मिल रहा है। सीएम ने कहा कि एमसीडी चुनाव के प्रचार के लिए हमें किसी बड़े नेता को बुलाने की ज़रूरत नहीं पड़ी है और न ही पड़ेगी। लोग ख़ुद ही जोर-शोर से कह रहे हैं कि आम आदमी पार्टी को वोट करेंगे और उनके उम्मीदवारों को पार्षद पद पर जितवाकर लाएंगे।

क्या है पार्टियों की तैयारियां?

बता दें कि दिल्ली के एमसीडी चुनाव में बीजेपी, कांग्रेस और आप ने जीत हासिल करने के लिए एड़ी चोटी का ज़ोर लगा दिया है। यही कारण है कि पार्टी ने यहां कई दिग्गज नेताओं को प्रचार का जिम्मा सौंपा है और उन्हें प्रचार करने को बोला है। कांग्रेस की तरफ़ से पूर्व पार्षद अभिषेक दत्त ने 3 उम्मीदवार खड़े किए हैं।

गौरतलब है कि ये उम्मीदवार एक आम नागरिक है और इनमें से एक महज़ 21 साल की पूजा यादव हैं, जो कि कम उम्र में पार्षद पद के लिए खड़ी हो रही है और राजनीति में अपना क़दम रखने जा रही है। बीजेपी ने भी आज दिल्ली एमसीडी चुनाव के लिए आज रोड शो निकला है, जिसमें की कई मुख्यमंत्री शामिल होंगे। उधर आप ने भी अपनी पक्की तैयारी कर ली है, आप सफाई और शिक्षा को मुद्दा बनाकर लोगों के बीच जा रही है।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन