June 16, 2024
  • होम
  • BJP Foundation Day: जेपी नड्डा ने दीवार पर उकेरा 'कमल', देशभर में शुरू हुआ वॉल राइटिंग कार्यक्रम

BJP Foundation Day: जेपी नड्डा ने दीवार पर उकेरा 'कमल', देशभर में शुरू हुआ वॉल राइटिंग कार्यक्रम

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : April 6, 2023, 2:44 pm IST

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी आज 43 साल की हो गई। इस मौके पर पार्टी धूमधाम से देशभर में स्थापना दिवस मना रही है। इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में दीवार पर भाजपा का लोगों पेंट कर दीवार लेखन कार्यक्रम की शुरूआत की। उन्होंने कहा कि आज देशभर में वॉल राइटिंग का कार्यक्रम शुरू हुआ है। इस कार्यक्रम के अंतर्गत पार्टी के सभी प्रदेश अध्यक्ष, सभी जिला अध्यक्ष और सभी मंडल अध्यक्ष अपने क्षेत्रों में वॉल राइटिंग करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया

बीजेपी स्थापना दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय पहुंचे और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देश भर के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि लोग अभी से कहने लगे हैं कि 2024 में भाजपा को कोई नहीं हरा सकता। ये सही भी है, लेकिन हमें केवल चुनाव जीतने तक ही सीमित नहीं रहना है। हमें करोड़ों भारतीयों के दिलों को भी जीतना है।

विपक्ष ने ‘मोदी तेरी कब्र खुदेगी’ जैसे नारे लगाए

बीजेपी स्थापना दिवस पर अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि हमारी राजनीतिक तुष्टिकरण की नहीं है। कुछ पार्टियां अभी तक अंग्रेजी मानसिकता से बाहर नहीं निकल पाई हैं। भारतीय जनता पार्टी ने भ्रष्टाचारियों का नाश किया है। वहीं विपक्षियों ने अपनी पूरी ताकत हमारा विरोध करने में लगाई है। उन्होंने मोदी तेरी कब्र खुदेगी जैसे नारे लगाए हैं। पीएम ने कहा कि गरीब और युवा आबादी ही भाजपा की ताकत है।

हनुमानजी की प्रेरणा से काम कर रही है बीजेपी

पीएम मोदी ने बीजेपी स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आगे कहा कि जब हनुमान जी को राक्षसों का सामना करना पड़ा था, तो उस समय वो भी कठोर हो गए थे। ठीक इसी तरह जब भ्रष्टाचार, परिवारवाद और कानून व्यवस्था की बात आती है तो भारतीय जनता पार्टी संकल्पबद्ध हो जाती है। उन्होंने आगे कहा कि जब लक्ष्मण जी पर संकट आया तो हनुमान जी ने पूरा पर्वत ही उठा लिया था, पार्टी (भाजपा) इसी प्रेरणा से लोगों की समस्याओं का समाधान करने की कोशिश करती रही है, हमें ये आगे भी करते रहना है।

1,80,000 शक्ति केंद्रों पर पार्टी कर रही है काम

हनुमान जयंती के मौके पर पीएम मोदी ने कहा कि आज हम देश के हर कोने में भगवान हनुमान की जयंती मना रहे हैं। हनुमान जी का जीवन आज भी देश की विकास यात्रा में प्रेरणा देती है। पीएम ने बताया कि, आज 1,80,000 शक्ति केंद्रों पर पार्टी काम कर रही है और 8,40,000 बूथ पर भाजपा के बूथ अध्यक्ष मौजूद हैं। हमने यूपी और उत्तराखंड दोबारा और गोवा में तीसरी बार सरकार बनाई।

ये भी पढ़ें-

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन