June 16, 2024
  • होम
  • Bihar: LED बल्ब के युग में कुछ लोग लालटेन लेकर घूम रहे हैं… PM मोदी ने लालू परिवार पर कसा तंज

Bihar: LED बल्ब के युग में कुछ लोग लालटेन लेकर घूम रहे हैं… PM मोदी ने लालू परिवार पर कसा तंज

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : May 25, 2024, 12:59 pm IST

पाटिलपुत्र/पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शनिवार को बिहार के चुनावी दौरे पर हैं. इस बीच उन्होंने पाटिलपुत्र में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल और लालू परिवार पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि ये एलईडी बल्ब का युग है और बिहार में कुछ लोग लालटेन लेकर घूम रहे हैं. ये लालटेन जो सिर्फ एक घर को रोशन करता है. इस लालटेन ने पूरे बिहार में अंधेरा फैला दिया है.

धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहती है कांग्रेस

पाटिलपुत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने आगे कहा कि हमारा संविधान कहता है कि भारत में धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा. बाबा साहब अंबेडकर कहते थे कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा. लेकिन राजद-कांग्रेस SC/ST/OBC का कोटा खत्म कर धर्म के आधार पर अपने वोट बैंक को आरक्षण देना चाहती है. कांग्रेस ने अपने वोट बैंक को खुश करने के लिए रातों-रात अल्पसंख्यक संस्थानों से जुड़ा हुआ कानून बदल दिया. इसके बाद हजारों संस्थानों को अल्पसंख्यक संस्थान घोषित कर दिया गया. इससे पहले इन संस्थानों में एसटी/ओबीसी को प्रवेश के दौरान पूरा आरक्षण मिलता था.

INDI गठबंधन के लोग आपसे सिर्फ झूठ बोलते हैं

पीएम मोदी ने रैली में कहा कि इस लोकसभा चुनाव में एक ओर मोदी है, जो आप सभी के लिए 24 घंटे कड़ी मेहनत कर रहा है, वहीं, दूसरी तरफ इंडी गठबंधन है. यह गठबंधन आपसे सिर्फ झूठ बोलता है. एक तरफ मोदी है जो 2047 तक भारत को विकसित बनाने के लिए 24 घंटे और सातों दिन लगा हुआ है. वहीं, दूसरी ओर INDI गठबंधन है, जिसके पास मोदी कोई काम नहीं है. इस गठबंधन के नेता सिर्फ मोदी को गाली देने में व्यस्त हैं.

यह भी पढ़ें-

PM Modi In Himachal: हिमाचल में ज्यादा दिन नहीं रहेगी कांग्रेस सरकार… पीएम मोदी का बड़ा दावा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन