July 23, 2024
  • होम
  • PM Modi In Himachal: हिमाचल में ज्यादा दिन नहीं रहेगी कांग्रेस सरकार… पीएम मोदी का बड़ा दावा

PM Modi In Himachal: हिमाचल में ज्यादा दिन नहीं रहेगी कांग्रेस सरकार… पीएम मोदी का बड़ा दावा

शिमला: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के चुनावी दौरे पर हैं. इस बीच उन्होंने सिरमौर के नाहन में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि ये सरकार अब ज्यादा दिनों तक नहीं रहने वाली है. ये तालाबाज सरकार कभी भी आपके भविष्य का ताला नहीं खोल सकती है.

हिमाचल मेरा दूसरा घर है

इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने नाहर में कहा कि हिमाचल प्रदेश मेरा दूसरा घर है. मैं पिछले 30 सालों से हिमाचल की जनता के बीच में रहा हूं. पीएम ने कहा कि शायद ही ऐसा कोई साल रहा होगा जब उन्होंने इस प्रदेश की मिट्टी को अपने माथे पर नहीं चढ़ाया है. वह हर वक्त हिमाचल प्रदेश की जनता का कर्ज उतारने के मौके की तलाश में रहते हैं.

‘इंडी’ से सावधान हो जाएं…

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी सभी का आरक्षण छीनकर अपने वोट बैंक को देना चाहती है. वो लोग वोट जिहाद की बातें कर रहे हैं. कर्नाटक में जैसे ही कांग्रेस की सरकार बनी उन्होंने ओबीसी का अधिकार छीनकर मुसलमानों को दे दिया. इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता कांग्रेस पार्टी और इंडी गठबंधन की साजिश से सावधान हो जाए. इंडी गठबंधन वालों के दिल में आग है.

यह भी पढ़ें-

PM Modi Election Rally: पंजाब में पीएम मोदी बोले-भगवंत मान कागजी सीएम

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन