March 2, 2024
  • होम
  • UP Election 2022: बागपत- छपरौली में भाजपा प्रत्याशी पर हमला

UP Election 2022: बागपत- छपरौली में भाजपा प्रत्याशी पर हमला

  • WRITTEN BY: Girish Chandra
  • LAST UPDATED : February 9, 2022, 11:46 am IST

UP Election 2022 

उत्तरप्रदेश.  UP Election 2022 उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में पहले चरण के मतदान के लिए मात्र एक दिन का समय बचा हुआ है. इस बीच सभी राजनीतिक दल के नेता अपने-अपने इलाकों में जनसम्पर्क कार्यक्रम के लिए पहुंच रहे है. मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी विधायक सहेंद्र सिंह रमाला का काफ़िला जैसे ही छपरौली कस्बे से गुजर रहा था, तभी वहां मौजूद कुछ लोगों ने भाजपा विधायक संग पुलिस पर गोबर फेकना शुरू कर दिया। लोग भाजपा प्रत्याशी के वहां आने से इस कदर नाराज हुए की लोगों ने उपले और पथराव करना शुरू कर दिया साथ ही विधायक की सुरक्षा में मौजूद पुलिसकर्मियों पर भी लाठियां भांज दी.

घटना मगलवार दोपहर तीन बजे की है, जब भाजपा प्रत्याशी अपने किसी कार्यक्रम में लौट रहे थे, जैसे ही उनकी गाडी छपरौली कस्बे से गुजरी तो लोगों ने काफिले पर धावा बोल दिया और गोबर और उपले से पूरे काफिलों पर इस कदर हमलका किया मानो किसी सफेद कपडे पर काली स्याही पोच दी हो। कुछ लोगों ने भाजपा प्रत्याशी के गाड़ी पर पथराव भी किया, जिसके चलते गाड़ी के सीसे टूट गए और चारो तरफ गाड़ी के सीसे बिखर गए. फ़िलहाल घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है,

हमलावरों की तलाश कर रही पुलिस

इस मामलें पर एसओ विनोद कुमार का कहना है कि वीडियो के आधार पर आरोपियों की तालाश की जा रही है साथ ही हमलावरों की पहचान होने के बाद उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीँ भाजपा प्रत्याशी सहेंद्र सिंह रमाला ने कहा कि इस तरह की घटना निंदनीय है. किसी भी व्यक्ति को कानून अपने हाथ में लेने की अनुमति नहीं है.

यह भी पढ़ें:

Mahabharat’s Bheem Passes away: महाभारत के भीम का 74 वर्ष की उम्र में निधन

Tags