May 21, 2024
  • होम
  • अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल प्रशासन को चिट्ठी, कहा- राजनीतिक दवाब में झूठ बोला जा रहा

अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल प्रशासन को चिट्ठी, कहा- राजनीतिक दवाब में झूठ बोला जा रहा

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : April 22, 2024, 5:04 pm IST

नई दिल्ली। Arvind Kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ जेल प्रशासन को लेटर लिखा है। उन्होंने चिट्ठी लिखकर कहा है कि उनके स्वास्थ्य को लेकर झूठ बोला जा रहा है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि मैंने अखबार में तिहाड़ प्रशासन का बयान पढ़ा। मुझे ये बयान पढ़कर दुख हुआ। केजरीवाल ने कहा कि मैं रोज इन्सुलिन मांग रहा हूं।

चिट्ठी में क्या लिखा केजरीवाल ने?

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैंने गुलुको मीटर की रीडिंग दिखाया तथा बताया कि दिन में 3 बार शुगर बहुत हाई जा रहा है। उन्होंने कहा कि शुगर लेवल 250 से 320 के बीच रहता है। केजरीवाल ने कहा कि AIIMS के डॉक्टरों ने कभी भी ऐसा नहीं कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है। AIIMS के डॉक्टरों ने कहा वह डाटा और हिस्ट्री देखकर बताएंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि तिहाड़ का प्रशासन द्वारा राजनीतिक दवाब में झूठ बोला जा रहा है।

HC ने खारिज की याचिका

दिल्ली आबकारी नीति में गिरफ्तार सीएम अरविंद केजरीवाल के लिए असाधारण अंतरिम जमानत की मांग वाली जनहित याचिका पर सोमवार को दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। दिल्ली उच्च न्यायालय ने अरविंद केजरीवाल को असाधारण जमानत देने की मांग वाली याचिका खारिज कर दी तथा याचिकाकर्ता पर 75 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया।

क्या बोले केजरीवाल को वकील?

हालांकि, इस मामले में सुनवई के दौरान अरविंद केजरीवाल की ओर से पेश हुए वरिष्ठ अधिवक्ता राहुल मेहरा ने बताया कि ये याचिका पूरी तरह से अस्वीकार्य है। ऐसी याचिका दाखिल करने वाला ये व्यक्ति कौन है? यह एक पब्लिसिटी याचिका है, जो पूरी तरह से गुमराह करने के लिए है। उन्होंने कहा कि बहुत खेदजनक स्थिति है। इस पर अदालत ने याचिकाकर्ता से पूछा कि राहुल मेहरा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरफ से पैरवी कर रहे हैं। उनका कहना है कि वो कदम उठा रहे हैं। आप कौन होते हैं सहायता करने वाले?

यह भी पढ़ें-

Lok Sabha Election: आरक्षण छीन लिया जाएगा, ओवैसी का बीजेपी पर हमला

Gurugram Wall Collapsed: गुरुग्राम में बड़ा हादसा, श्मशान की दीवार गिरने से पांच की मौत

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन