May 23, 2024
  • होम
  • दिल्ली मेट्रो में दो लोगों के बीच हुई बहस, वीडियो हुआ वायरल

दिल्ली मेट्रो में दो लोगों के बीच हुई बहस, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: डीएमआरसी की लगातार चेतावनी के बावजूद दिल्ली मेट्रो में लड़ाई-झगड़ा रुकने का नाम नहीं ले रहा है. बीते दिनों कई ऐसे वीडियो सामने आए जिसमें मेट्रो के अंदर कोई अश्लीलता करता दिखा तो कोई रील्स बनाने के दौरान अजीब हरकतें करता दिखा. दिल्ली मेट्रो में कई बार सीट को लेकर भी झगड़े होते हैं. नया मामला भी कुछ ऐसा ही है.

इत्मिनान से लड़ रहा है व्यक्ति

इसमें मेट्रो में बैठे दो युवक सीट पर बैठे होते है और अचानक दोनों के बीच बहस हो जाती है. उनमें से एक तो इत्मिनान से लड़ रहा है, जबकि दूसरा व्यक्ति कहता है कि मैंने कुछ नहीं कहा, तेरे कान बज रहे हैं. तभी पहला व्यक्ति कहता है कि मेरे कान नहीं, बल्कि तेरा मुंह बज रहा है. फिर दूसरा व्यक्ति कहता है कि पहले तू ठीक से बैठ. इस पर पहला व्यक्ति जवाब देता है कि क्यों सुनूं तुम्हारी, तुम कहीं के प्रधान हो क्या?

गधे का बच्चा- दूसरा शख्स

इस वीडियो में आगे दूसरा शख्स कहता है कि गधे का बच्चा. फिर पहला शख्स जवाब देता है कि गधे का बच्चा तू होगा. इसी दौरान एक सीआईएसएफ का जवान वहां पहुंचता और वीडियो का अंत हो जाता है. भले वीडियो में दोनों के बीच झगड़ा हो रहा है, लेकिन दोनों की बहस बहुत ही क्यूट है. इस वीडियो को @gharkekalesh नाम की ट्विटर आईडी से शेयर किया गया है।

यह भी पढ़े-

अब आपके किचन का काम भी करेगा एआई रोबोट, 200 से ज्यादा भोजन पकाने में है माहिर, देखें फीचर

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन