Sunday, December 4, 2022

Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता के अंतिम संस्कार से परिवार का इनकार, की ये बड़ी मांग

Ankita Bhandari Murder Case:

देहरादून। उत्तराखंड के अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा है। मृतका की शुरूआती अंतिम संस्कार रिपोर्ट सामने आ गई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि अंकिता की मौत दम घुटने से हुई है। इसके साथ ही शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं।

परिवार ने रोका अंतिम संस्कार

बता दें कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद परिजनों ने अंकिता का अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया है। मृतका के पिता पोस्टमार्टम पर सवाल उठाते हुए उसे दोबारा कराने की मांग की है।

रिजॉर्ट को क्यो तोड़ा गया- पिता

अंकिता भंडारी के पिता ने राज्य सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा है कि रिजॉर्ट को क्यों तोड़ा गया? परिजनों का कहना है कि रिजॉर्ट तोड़कर हत्याकांड का सबूत मिटाने की कोशिश की गई है।

नहर के पास बरामद हुआ शव

गौरतलब है कि अंकिता का शव शनिवार को चिला नहर के पास से बरामद कर लिया गया। बता दें कि आरोपियों ने पीड़िता की हत्या कर चीला नहर में उसका शव फेंक दिया था। पिछले पांच दिनों से शव को लेकर सर्च अभियान चलाया जा रहा था।

फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी सुनवाई

अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सख्त रूख अपनाया है। उन्होंने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी के गठन का निर्देश दिया है। इसके साथ ही सीएम धामी ने मृतका के परिजनों को ये भरोसा दिलाया है कि अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news