May 23, 2024
  • होम
  • लोकसभा चुनाव के बीच राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी के बिगड़े बोल, 'बाबर का बच्चा-बच्चा जय श्री राम बोलेगा'

लोकसभा चुनाव के बीच राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी के बिगड़े बोल, 'बाबर का बच्चा-बच्चा जय श्री राम बोलेगा'

जयपुर: लोकसभा चुनाव के बीच नेताओं के जुबानी हमले और भी तीखे होते जा रहे हैं. जहां पिछले दिनों कांग्रेस ने पीएम मोदी के बांसवाड़ा में दिए गए बयान पर सवाल उठाए, वहीं अब राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी के बिगड़े बोल सामने आए हैं. उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम बनेंगे तो बाबर का बच्चा- बच्चा जय श्रीराम बोलेगा.

राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी चित्तौड़गढ़ की वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के भींडर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान कांग्रेस पर उन्होंने जमकर हमला बोला. साथ ही सीपी जोशी ने कांग्रेस की पिछली गहलोत सरकार पर भी कई गंभीर आरोप लगाए. इतना ही नहीं सीपी जोशी विवादित बयान भी दे डाला.

तीसरी बार पीएम बनने जा रहे हैं नरेंद्र मोदी

सीपी जोशी ने अपने भाषण के दौरान कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम बनने जा रहे हैं. जय श्री राम बोलने में जिन लोगो को तकलीफ हो रही है, मेरा दावा है कि नरेंद्र मोदी के तीसरी बार पीएम बनने के बाद बाबर का बच्चा-बच्चा जय श्री राम बोलेगा. उन्होंने आगे ये भी कहा कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सनातन को गाली देते है. भगवान राम के जन्म पर कांग्रेस पार्टी ने सवाल उठाए, उन्हें काल्पनिक बताया. रामनवमी पर निकलने वाली शोभायात्रा के साथ भगवान ध्वजों पर प्रतिबंध लगाया. ऐसे में आने वाले 26 तारीख को भारतीय जनता पार्टी को वोट देकर ऐसी सोच रखने वालो को दफन करना है.

यह भी पढ़ें-

CJI चंद्रचूड़ ने पहला केस लड़ने के लिए कितनी ली थी फीस? खुद किया खुलासा

Kashmir Target Killings: राजौरी में मस्जिद से बाहर निकलते ही शख्स की हत्या, अज्ञात हमलावरों ने की फायरिंग

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन