April 18, 2024
  • होम
  • Alia ने पति Ranbir को वेडिंग एनिवर्सरी पर किया खास अंदाज में विश, तस्वीरों को पोस्ट कर लिखी ये बात

Alia ने पति Ranbir को वेडिंग एनिवर्सरी पर किया खास अंदाज में विश, तस्वीरों को पोस्ट कर लिखी ये बात

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : April 14, 2023, 3:53 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पिछले साल 2022 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे. इसी के साथ आज बॉलीवुड का ये पसंदीदा कपल अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी मना रहा है. साथ ही स्टार कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक प्यारी सी बेटी के पैरेंट्स भी बन गए हैं. अब इस खास मौके पर आलिया ने एक खास तरह से रणबीर को एनिवर्सरी विश किया है.

Alia Bhatt Shares mushy Unseen pics on Her first anniversary |आलिया भट्ट ने  शेयर कीं अनदेखी तस्वीरें

आलिया ने पति रणबीर को इस तरह किया विश

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने पति रणबीर कपूर को सोशल मीडिया पर शादी की पहली सालगिरह की बधाई दी है. दरअसल आलिया ने रणबीर के साथ अपनी कुछ अनसीन तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. बता दें पहली तस्वीर कपल की हल्दी फक्शन की है. जिसमें दोनों के चेहरे पर हल्दी लगी हुई है और दोनों साथ में बेहद खुश नजर आ रहे है. साथ ही दूसरी तस्वीर में दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिख रहे हैं. वहीं आखिरी तस्वीर में आलिया और रणबीर रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है. सोशल मीडिया में इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन दिया “हैप्पी डे.”

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मीडिया से बातचीत के दौरान रणबीर कपूर ने शादी के बाद अपनी निजी जिंदगी का भी जिक्र किया है. बता दें इस बीच अभिनेता ने बताया था कि वह एक पति के रूप में खुद को कैसा समझते हैं. इतना ही नहीं रणबीर ने बताया था कि हालांकि वह एक महान हसबैंड नहीं थे लेकिन उन्हें और बेहतर बनने की इच्छा थी. एक्टर रणबीर का कहना है कि वह इस समय ‘राइट ट्रैक’ पर हैं.

खुद को आलिया का अच्छा पति नहीं मानते हैं रणबीर

मीडिया से बात-चीत के दौरान बॉलीवुड एक्टर रणबीर ने हाल ही में आलिया भट्ट के साथ अपनी शादी के बारे में अपने विचार प्रकट किए हैं. उन्होंने बताया कि वह खुद को किस प्रकार का पति मानते हैं. बता दें इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में एक्टर रणबीर कपूर ने कहा कि आप कुल मिलाकर महसूस करते हैं कि आप बेहतर कर रहे हैं. लेकिन जिंदगी ऐसी है कि ये कभी भी खत्म नहीं होने वाली है. एक्टर ने आगे कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं एक महान बेटा, एक महान पति या फिर एक महान भाई हूं.. लेकिन मेरा मानना है कि मेरे पास बेहतर बनने की इच्छा है और जब तक आप इसके बारे में जानते हैं… , तब तक यह जरूरी है कि आप सही मार्ग पर होंगे.

बात दें आलिया और रणबीर की पहली मैरिज एनीवर्सरी इसलिए बहुत खास है कि एक साल के अंदर ही दोनों की जिंदगी में लाडली बेटी राहा भी आ चुकी हैं. इस साल दोनों ही अपनी बेटी के साथ एनीवर्सरी मनाएंगे.

We Women Want में मंच पर बोली अलका लांबा, कहा- ‘आज सरकार के पास बहुमत लेकिन नियत नहीं’

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो