May 19, 2024
  • होम
  • Akanksha Dubey: रात में किसके साथ होटल पहुंची थीं आकांक्षा? सामने आया 'सुसाइड' से पहले का CCTV फुटेज

Akanksha Dubey: रात में किसके साथ होटल पहुंची थीं आकांक्षा? सामने आया 'सुसाइड' से पहले का CCTV फुटेज

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : April 1, 2023, 7:51 am IST

मुंबई: वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के एक होटल में रविवार की रात भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की हुई मौत के केस में CCTV फुटेज सामने आ गया है. इस सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि एक शख्स देर रात को एक्ट्रेस को लेकर होटल पहुंचा, फिर उसे होटल के कमरे तक ले गया और फिर उसने कमरे में भी कुछ वक्त बिताया था.

सीसीटीवी में दिखने वाले व्यक्ति का नाम संदीप सिंह है. इस सीसीटीवी वीडियो के सामने आने के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के परिवार वाले लगातार सवाल कर रहे हैं कि आखिर पुलिस ने उस संदीप सिंह को कैसे छोड़ दिया? आपको बता दें कि संदीप सिंह नाम का ये शख्स शनिवार देर रात आकांक्षा दुबे को अपनी कार से छोड़ने वाराणसी के सारनाथ क्षेत्र के होटल सोमेंद्र रेजिडेंसी पंहुचा था.

बताया जा रहा है कि संदीप सिंह ने आकांक्षा दुबे को होटल तक छोड़ा और उसके साथ वह होटल के कमरे तक भी आया था. केवल इतना ही नहीं वह एक्ट्रेस के कमरे में भी उसके साथ कुछ समय तक रुका रहा था. सीसीटीवी के मुताबिक तकरीबन 17 मिनट तक दोनों एक साथ नजर आए, जिसके बाद ही संदीप सिंह होटल के कमरे से निकलकर अपनी कार में बैठकर निकल गया.

Akanksha Dubey Suicide Actress Was Seen With One Person CCTV Footage Viral  After Her Death ANN | Akanksha Dubey Suicide: सुसाइड से पहले एक शख्स के साथ  नजर आई थीं आकांक्षा दुबे,

सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि संदीप सिंह और आकांक्षा दुबे रविवार देर रात तकरीबन 1बजकर 50 मिनट पर एक काले रंग की एसयूवी गाड़ी से होटल के दरवाजे तक आते हैं फिर आकांक्षा, संदीप सिंह के साथ होटल के अंदर जाती है, जहां एक्ट्रेस ने ब्लू जींस और काले रंग की टॉप पहना है. इसके बात ही रिसेप्शन से होते हुए दोनों कमरा नंबर105 की गैलरी तक आगे आते हैं.

इसके बाद फिर एक्ट्रेस अपने बैग में चाभी ढूंढती है. चाभी मिलते वह ही होटल के कमरे में चली जाती है. उसके पीछे-पीछे संदीप सिंह भी कमरे के अंदर जाता है. जानकारी के मुताबिक वह कुछ समय बिताने के बाद एक्ट्रेस के कमरे से बाहर निकलकर अपनी कार में बैठकर वापस चला गया. फिर देर रात लगभग 2 बजकर 30 मिनट आकांक्षा दुबे इंस्टाग्राम पर लाइव भी आती है, जिसमें वह रोती हुई नजर आई है.

सुबह मिला था एक्ट्रेस का शव

बता दें कि जब सुबह काफी समय के बाद भी आकांक्षा दुबे अपने कमरे से बाहर नहीं आई तो पुलिस को सूचना दी थी. रविवार सुबह 10 बजे के बाद कमरा खुलने पर पंखे के जरिए दुपट्टे से लटकता हुआ आकांक्षा का शव पुलिस को मिला था. वहीं अब इस मामले में आकांक्षा की मां मधु दुबे ने भोजपुरी सिंगर समर सिंह और उसके भाई पर हत्या का आरोप लगाया है.

 

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन