‘श्रीनगर में एक अरसे बाद शोज हाउसफुल’, PM मोदी के बयान के बाद सोशल मीडिया पर ‘पठान’ की चर्चा

नई दिल्ली। फिल्म स्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। इस बीच सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी की एक वीडियो क्लिप आग की तरह वायरल हो रही है। दरअसल उन्होंने बुधवार को संसद में अपने संबोधन के दौरान कहा था कि ‘श्रीनगर में एक अरसे के बाद थियेटर हाउसफुल चल रहे हैं’। पीएम के इस बयान को लोग पठान फिल्म से जोड़ रहे हैं।

PM मोदी ने संसद में क्या कहा?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को संसद में अपने भाषण के दौरान ऐसा कुछ कहा है, जिसको लोगों ने सीधा शाहरुख खान की फिल्म पठान से जोड़ दिया है। दरअसल सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के बयान की एक क्लिप आग की तरह वायरल हो रही है। वीडियो में पीएम ‘श्रीनगर में सालों बाद थियेटर हाउसफुल’ बात कहते नज़र आ रहे हैं। इस बात को लोगों ने सीधा पठान फिल्म से जोड़ा है। बता दें कि फिल्म पठान की वजह से ही सालों बाद श्रीनगर के थियेटर के बाहर हाउसफुल का बोर्ड लगा दिखा है।

श्रीनगर में फिल्म के शोज हाउसफुल

गौरतलब है कि पीएम मोदी के स्पीच की क्लिप किंग खान फैंस के बीच आग की तरह फैल गई है। इस क्लिप में पीएम बता रहे है कि श्रीनगर में काफी समय के बाद शोज हाउसफुल जा रहे हैं। यही नहीं फैंस ने तो इसे प्राउड मोमेंट घोषित कर दिया है। पठान को हर किसी का सपोर्ट मिल रहा है। इस फिल्म की सफलता को शाहरुख खान का स्टारडम बताया जा रहा है।

कारगिल युद्ध के साजिशकर्ता थे मुशर्रफ, 1965 में भारत के खिलाफ लड़े थे युद्ध

Parvez Musharraf: जानिए क्या है मुशर्रफ-धोनी कनेक्शन, लोग क्यों करते हैं याद

Latest news