April 16, 2024
  • होम
  • धीरेंद्र शास्त्री का बेतुका बयान, हिंदू राष्ट्र के लिए 3-4 बच्चे पैदा करें …

धीरेंद्र शास्त्री का बेतुका बयान, हिंदू राष्ट्र के लिए 3-4 बच्चे पैदा करें …

भोपाल : बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियों में है. इस बार धीरेंद्र शास्त्री ने हिंदूओं को सलाह दी है कि 3से 4 बच्चे पैदा करे और 2 बच्चों को राम के लिए छोड़ दें. यह बयान उन्होंने एमपी के छतरपुर में रामचरितमानस मैदान पर रामनवमी के कार्यलय के उद्घाटन के दौरान दिया. कार्यक्रम में धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि 3-4 बच्चे हो 2 राम के लिए, समझदार के लिए इशारा ही काफी है. उन्होंने आगे कहा कि 2 बच्चे अच्छे है लेकिन 2 बच्चे रामजी के लिए हो. उसे बचपन में ही मां-बाप कह दे तू राष्ट्र के काम आए.

विदेशी महिलाओं की सुनी समस्या

धीरेंद्र शास्त्री पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर छाए हुए है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें 2 विदेशी महिलाओं की समस्या का समाधान कर रहे है. हमेशा की तरह धीरेंद्र शास्त्री अपने पर्चे पर दोनों महिलाओं की मन की बात लिख रहे है. धीरेंद्र शास्त्री पर्चा पढ़कर वह बताते हैं कि इनका सवाल जॉब, विवाह और तनाव से जुड़ा हुआ है. इन महिलाओं को बताया कि आपके घर में पितृ दोष है. महिलाओं को धीरेंद्र शास्त्री ने सलाह दी कि पितृ दोष का उपाय जल्द करा लो वरना उनका घर बर्बाद हो जाएगा. ट्रांसलेटर के द्वारा वे महिलाओं को अपनी बात समझा रहे थे.

पति के मौत का रहस्य बताया

सोशल मीडिया पर एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें धीरेंद्र शास्त्री एक महिला के पति की मौत का रहस्य बताते है. वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि धीरेंद्र शास्त्री आवाज लगाते है कि जिसका पति मर गया है उसके मरने का राज जानने के लिए मंच पर आ जाए. धीरेंद्र शास्त्री उनके मन की भी बात पर्चे पर लिखते है और महिला को बताते है.

कारगिल युद्ध के साजिशकर्ता थे मुशर्रफ, 1965 में भारत के खिलाफ लड़े थे युद्ध

Parvez Musharraf: जानिए क्या है मुशर्रफ-धोनी कनेक्शन, लोग क्यों करते हैं याद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो