MCD Mayor Election: एमसीडी मेयर चुनाव में किस बात को लेकर भिड़े AAP और BJP के पार्षद?

नई दिल्ली। आज दिल्ली नगर निगम मेयर का चुनाव होना था। लेकिन आम आदमी पार्टी और बीजेपी के पार्षदों के हंगामे की वजह से मेयर के लिए वोटिंग नहीं हो सकी। वोटिंग से ठीक पहले दोनों दलों के पार्षदों के बीच धक्का-मुक्की और मारपीट हुई। पूरे सदन में अफरा-तफरी के माहौल के बीच आज सिर्फ चार नामित पार्षदों ने ही शपथ ली, इसके बाद सदन की कार्रवाई को स्थगित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि अब किसी और दिन मेयर के लिए चुनाव होगा।

किस बात को लेकर हुआ हंगामा?

बता दें कि दिल्ली नगर निगम सदन में आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के पार्षद आपस में भिड़ गए। दोनों दलों के पार्षदों के बीच जमकर मारपीट भी हुई। ये हंगामा मनोनीत पार्षदों को पहले शपथ दिलाने को लेकर हुआ। आम आदमी पार्टी का कहना है कि मनोनीत पार्षदों को चुने हुए पार्षदों से पहले क्यों शपथ दिलाई गई। आप ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी अपनी मनमानी करते हुए चुनावी प्रक्रिया को प्रभावित कर रही है।

बीजेपी कांग्रेस में डील हुई है-AAP

एमसीडी मेयर चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी और कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी और कांग्रेस में एक डील हुई है। आप के प्रवक्ता ने दावा किया कि डील के तहत ही कांग्रेस पार्टी आज के चुनाव से बाहर रहेगी।

नगर निगम के इतिहास का काला दिन

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने हंगामे को लेकर आम आदमी पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि आज दिल्ली नगर निगम के इतिहास का सबसे काला दिन है। जिस तरह से आप के पार्षदों ने बीजेपी के पार्षदों के साथ मारपीट और सदन में तोड़फोड़ की है वह निंदनीय है। आज दिल्ली की जनता का सिर शर्म से नीचे हो गया है। आज पहले ही दिन सदन में तोड़फोड़ की गई है। आम आदमी पार्टी को पता नहीं किस बात का डर है।

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Latest news