June 17, 2024
  • होम
  • Zomato: जोमैटो से महिला ने मंगाया खाना, थाली खोलते ही रह गई दंगंं

Zomato: जोमैटो से महिला ने मंगाया खाना, थाली खोलते ही रह गई दंगंं

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : May 21, 2024, 7:13 pm IST

बेगलुरू: आपने कभी न कभी किसी से ये बात जरुर सुनी होगी या कि किसी रेस्टोरेंट में किसी वेजिटेरियन को परोसे गए खाने में नानवेज का पीस निकल गया हो. पहले लोग जहां खाना खाने जाया करते थे ये शिकायत वहीं तक आती थीं. अब ऐसा नहीं है क्योंकि अब जमाना अलग है जहां लोग अपने घर बैठकर पका पकाया खाना मंगाते हैं. किसी भी फूड ऐप पर जाइए और मनचाहा खाना ऑर्डर कर दो. डिलीवरी ब्यॉय आपके पास आपके घर खाना ले आएगा, लेकिन ऑनलाइन ऑर्डर के इस दौर में भी ऐसी हो रही हैं. जब ये कंपनियां वेजिटेरियन लोगों को नॉनवेज खान डिलेवर कर दे रही हैं. अपनी ऐसी ही गलती के लिए हाल ही में जोमैटो (Zomato) को सोशल मीडिया पर माफी मांगनी और अपनी सफाई पेश की.

बेंगलुरू की रहने वाली है महिला

यह मामला पेश आया है बेंगलुरू में जहां के रहने वाले शोभित सिद्धार्थ ने अपनी पत्नी के लिए जोमैटो (Zomato) से पनीर थाली मंगवाई थी और कंपनी ने उसको चिकन थाली पहुंचा दी. जिसकी वजह से गुस्साए शोभित सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी लोगों को दी. सोभित के सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए डिटेल्स को पढ़कर ये समझना आसान है कि मामला कुछ तो गंभीर है. शोभित सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर लिखा कि क्या जोमैटो केयर ये एक्सप्लेन करेगा कि जब पनीर थाली ऑर्डर की थी, तो चिकन थाली क्यों डिलीवरी की गई. शोभित सिद्दार्ध ने सवाल पूछते हुए जोमैटो कि लिखा कि आप कैसे सकते हैं कि एक वेजिटेरियन चिकन थाली खाएगा, वो भी एक प्रेग्नेंट लेडी , जिसे नॉनवेज खाना मना है. शोभित ने पूछा कि कुछ गलत हो जाता तो इसका जिम्मेदार कौन जिम्मेदार होता.

जोमैटो ने मांगी माफी

सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के वायरल होते ही जोमैटो (Zomato) ने भी शोभित सिद्धार्थ से माफी मांगते हुए सफाई पेश की. जोमैटो ने शोभित सिद्धार्थ को जवाब देते हुए लिखा कि, ‘हम समझ सकते हैं कि ऑर्डर का यूं मिक्स अप होना आपके लिए कितना स्ट्रेसफुल है. हम आपकी च्वाइस की कदर करते हैं और कभी इसकी डिसरिस्पेक्ट नहीं करते. आप हमें कुछ समय दीजिए, ताकि हम सब चेक करके आपको पूरी जानकारी दे बता सकें.

ये भी पढ़ें- Zomato: जोमैटो ने इस सर्विस को बंद किया, फीस भी 25% बढ़ाई

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन