उत्तर प्रदेश: बिरियानी में लेग पीस न मिलने पर हुआ बवाल, दुकानदार से मारपीट का वीडियो वायरल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से एक हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है. यहां बिरियानी खाने को लेकर सिपाही और दुकानदार के बीच जमकर मारपीट हुई है. आपको बता दें कि दोनों पक्ष एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगा रहे हैं, लेकिन ऐसी खबर है कि सिपाही को बिरियानी में लेग पीस ना मिलने पर उसने बवाल खड़ा कर दिया था. वहीं पुलिस का कहना है कि सिपाही के साथ जबरदस्ती मारपीट की गई है क्योंकि वो बिरियानी खाता ही नहीं है।

सिपाही पर दुकानदार ने लगाया ये आरोप

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह पूरा मामला बाराबंकी जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र में पटेल तिराहे पर स्थित एक बिरियानी की दुकान का है. वहीं दुकान मालिक का कहना है कि सिपाही रोज आकर दुकान में फ्री में बिरियानी खाता था. दुकान मालिक का ये भी कहना है कि बिरियानी खाने के बाद सिपाही कभी पैसे नहीं देता था. दो दिन पहले बिरियानी खाने को लेकर ही सिपाही के साथ कहासुनी भी हुई थी. वहीं बिरयानी में लेग पीस न मिलने पर सिपाही और दुकानदार के बीच फिर बवाल हुआ, जिसके बाद दोनों में मारपीट हो गई. बिरयानी में लेग पीस न मिलने पर हुई इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

दुकान मालिक का कहना है कि मारपीट के दौरान जो भी बीच-बचाव करने आए उनको भी पुलिसकर्मियों ने जमकर पीटा। दुकान मालिक का आरोप है कि पहले दुकान के आगे उनके साथ मारपीट की गई फिर पुलिसवालों ने पुलिस लाइन ले जाकर उनको मारा। इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आलाधिकारियों ने इस स्थिति को संभाला, वहीं अब पुलिस द्वारा बिरियानी मामले को लेकर आगे की कार्रवाई जारी है।

ये भी पढ़ें-

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Latest news

spot_img