May 30, 2024
  • होम
  • 'ये मेरी आपी की कब्र है…' पाकिस्तानी Vlogger का वीडियो देख भड़के लोग

'ये मेरी आपी की कब्र है…' पाकिस्तानी Vlogger का वीडियो देख भड़के लोग

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : April 23, 2024, 2:40 pm IST

नई दिल्ली : वर्तमान समय में सोशल मीडिया का जमाना है जहां लोग सोते-जागते, उठते-बैठते हर तरह की फोटो और वीडियो साझा करते रहते हैं, लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि लोग वीडियो बनाते वक्त सारी सीमाएं पार कर जाते हैं. बता दें कि ऐसे बहुत से वीडियो वायरल हुए हैं जहां कोई बस या सबवे में अश्लील हरकतें करता है तो कोई सीधे कब्रिस्तान में जाकर वीडियो बनाने लगता है. आजकल एक ऐसी ही पाकिस्तानी लड़की चर्चा में है जिसने कब्रिस्तान में ऐसा वीडियो बनाया कि लोग देखते ही पागल हो गए.

also read

100 साल के इतिहास में AMU को मिली पहली महिला VC, नईमा खातून संभालेंगी पद

वीडियो देखते ही भड़क गए लोग

 Pakistani youtuber makes video out of visiting her sister grave people got angry after ...
Pakistani youtuber

ये पाकिस्तानी लड़की एक YouTuber है और उसने एक कब्रिस्तान और अपनी बहन की कब्र पर जाने के बारे में एक वीडियो बनाया है. जिसमें बताया जा रहा है कि इस लड़की का नाम नूर राणा है. इस वीडियो में सुना जा सकता है कि ये लड़की वीडियो के माध्यम से कहती है कि उसने कुछ साल पहले अपनी शादीशुदा बहन को खो दिया था जो उससे छोटी थी. उन्होंने अपनी बहन को खोने के बारे में एक वीडियो बनाया, कब्रिस्तान गए और उसकी कब्र पर फूल चढ़ाया, लेकिन लोगों को ये बिल्कुल पसंद नहीं आया और वो काफी भड़क गए है.

पाकिस्तानी यूट्यूबर प्रतिक्रियाएं भी

बता दें कि इस पाकिस्तानी यूट्यूबर ने कुल 19 मिनट का वीडियो बनाया है, जिसमें वो ना सिर्फ कब्रिस्तान में अपनी बहन की कब्र पर फूल चढ़ाते नजर आती है बल्कि उसने अपने नाश्ते और खाने-पीने की चीजों के बारे में भी विस्तार से बताया है, और लड़की ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर जो वीडियो साझा किया है, जिसे अब तक 30 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने उसे लाइक भी किया है. तो वहीं वीडियो देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह की बहुत-सी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

also read

Update: अब आप बिना इंटरनेट भी भेज सकेंगे एचडी फोटो और फाइल, जल्द ही आएगा ये फीचर WhatsApp पर

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन