June 14, 2024
  • होम
  • चोर की ईमानदारी! पहले चुराया Laptop फिर e-mail पर कहा सॉरी

चोर की ईमानदारी! पहले चुराया Laptop फिर e-mail पर कहा सॉरी

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : October 31, 2022, 8:00 pm IST

नई दिल्ली : एक बार फिर सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने कुछ ऐसा शेयर किया है जिससे आप भी चौंक जाएंगे. इस बार एक चोर ने चोरी करने के बाद अपना जुर्म सामने से कबूलते हुए माफ़ी मांगी है. लेकिन माफ़ी मांगने का तरीका आपको भी हैरान कर देगा. दरअसल इस चोर ने एक व्यक्ति का लैपटॉप चुराया था.इसके बाद जब उसे अपनी गलती चुभने लगी तो उसने इसी लैपटॉप का इस्तेमाल करते हुए शख्स के ई-मेल पर एक मेल भेजा.

चोर की ईमानदारी पर इंटरनेट हैरान

ये चोरी इन दिनों इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है. जहां पर ये ट्वीट लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. इस घटना का शिकार होने वाले यूज़र ने उस मेल का स्क्रीन शॉट भी शेयर किया है जो उसके लैपटॉप की चोरी के बाद चोरों ने उसे भेजा था. Zweli_Thixo नाम की आईडी से ये तस्वीर शेयर की गई है. वह इसके कैप्शन में लिखते हैं, आखिरी रात इन लोगों ने मेरा लैपटॉप चुरा लिया था और अब ये लोग मुझे मेल भेज रहे हैं. मेरे मन में इस बात के लिए काफी मिक्स फीलिंग आ रही है.’ मेल की बात करें तो चोरों ने लिखा है कि मैं आपसे माफ़ी मांगता हूं क्योंकि मैं अभी पेट भरने के लिए संघर्ष कर रहा हूं. इतना ही नहीं चोर ने शख्स को जरूरत पड़ने पर फाइल सेंड करने की बात भी कही है.

फाइल शेयर करने की बात

इस स्क्रीन शॉट की बात करें तो इसमें साफ़ दिखाई दे रहा है कि चोर ने ईमेल के सब्जेक्ट में लिखा है कि ‘लैपटॉप चोरी के लिए क्षमा करें.’ मेल में लिखा है, ‘भाई आप कैसे हो? मैं जानता हूं कि मैंने कल आपका लैपटॉप चुराया था.मैं अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रहा हूं. मैंने आपको देखा कि आप एक रिसर्च प्रपोजल में व्यस्त थे, मैं इसे अटैच कर चुका हूं और अगर कोई अन्य फाइल है, जो आप चाहते हैं तो मुझे सोमवार को 12.00 बजे से पहले अलर्ट दें, क्योंकि मुझे आपके इस लैपटॉप के लिए एक ग्राहक मिल गया है. माफी मांगता हूं भाई.’

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन