April 16, 2024
  • होम
  • बाघ ने छिपकर हिरण पर किया हमला, फिर जो हुआ, यकीन नहीं करेंगे

बाघ ने छिपकर हिरण पर किया हमला, फिर जो हुआ, यकीन नहीं करेंगे

नई दिल्ली: इंटरनेट पर आए दिन तेंदुआ, हाथी, बाघ, शेर, चीता, और कोबरा जैसे खतरनाक जानवरों का वीडियो वायरल होता रहता हैं. इन जानवरों के हमलों और उनकी लड़ाई को देख अपनी आंखों पर कभी-कभी यकीन नहीं होता है. इसी कड़ी में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर देखने को मिला है. इसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में एक बाघ हमला कर रहा है। हमला करने के दौरान जो हुआ उसे कोई सोच भी नहीं सकता।

किस तरह हिरण पर हमला करता है बाघ

वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते है कि एक बाघ ऊंची मिट्टी के किनारे में छिपा हुआ है और उसके पास में ही कुछ हिरण बैठे हैं. इसी बीच हिरण उठकर आगे की तरफ जाने लगता है तो बाघ चुपके से हिरण पर हमला करता है. इसके बाद हिरण खुद की जान बचाने के लिए नदी की तरफ तेजी से भागने लगता है और जैसे ही हिरण नदी में कूदता है तो उसके पीछे बाघ भी पानी में छलांग लगा देता है. अचानक हिरण कुछ समय के लिए पानी में छुप जाता है और इस दौरन बाघ उसे पकड़ नहीं पाता. हिरण खुद की जान बचाकर पानी से बाहर निकल आता है और बाघ देखते ही रह जाता है।

इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा (IFS officer Sushant Nanda) ने अपने ट्विटर पेज पर अपलोड किया है. अपलोड होने के बाद इस वीडियो को अबतक 33 हजार से अधिक लोग देख चुके है. वहीं 100 से अधिक लोगों ने रीट्वीट भी किया है। बाघ द्वारा किए गए हमले का वीडियो देख कई लोग अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि बाघ को पानी के नीचे चकमा देने के लिए हिरण बहुत चालाक है। इससे पहले कि बाघ कुछ समझ पाता, हिरण काफी दूर जा चुका था।

ये भी जरूर पढ़ें-

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो