April 25, 2024
  • होम
  • मोबाइल में शख्स ने किया कुछ ऐसा टाइप, अचानक निकलने लगा धुंआ, फिर जानिए क्या हुआ..

मोबाइल में शख्स ने किया कुछ ऐसा टाइप, अचानक निकलने लगा धुंआ, फिर जानिए क्या हुआ..

नई दिल्ली: बदलते जमाने के अनुसार सुबह से लेकर शाम तक अधिकतर लोगों का समय फोन पर ही बीतता है. मोबाइल फोन के अधिक उपयोग करने की वजह से अधिकतर लोगों में आंखों से जुड़ी समस्याएं देखने को मिलती रहती है. कई बार ऐसे मामला देखने को मिल जाता हैं कि फोन के अधिक इस्तेमाल करने की वजह से फोन गर्म हो जाता है जिस वजह से कई बार मुसीबत का कारण बन जाता है. कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो चार्ज में लगे फोन से बात करते हैं लेकिन उनकी ये गलती कई बार भारी पड़ जाता हैं. इसी गलती की वजह से मोबाइल फोन से धुआं निकलना और फटने जैसी खबर सुनने को मिलती रहती है. इसके बावजूद भी जाने-अनजाने में कई बार लोग ऐसी गलतियां कर बैठते है जो कई बार जान की मुसीबत बन जाती है. इन दिनों एक ऐसा ही फोन से जुड़ा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर यूजर्स हैरान हो रहे हैं।

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स आराम से बैठकर मोबाइल फोन में कुछ टाइप कर रहा है. इस दौरान जिस फोन में व्यक्ति टाइप कर रहा होता है उसी मोबाइल से अचानक धुआं निकलने लगता है. धुआं निकलने के बावजूद भी शख्स लगातार फोन पर टाइप करते रहता है. वाकई में ये नजारा विस्मित देने वाला है. वीडियो में देख सकते हैं कि फोन से लगातार धुआं निकलने के बावजूद भी शख्स उसे रखने का नाम नहीं लेता, बिना सोचे समझे उल्टा और तेजी से टाइप करने लगता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SAKHT LOGG 🔥 (@sakhtlogg)

 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर sakhtlogg नाम के अकाउंट पर अपलोड किया गया है, जिसे देखने के बाद कई यूजर्स अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा कि फोन के नीचे सिगरेट होने की वजह से धुआं निकल रहा है. एक अन्य शख्स ने लिखा कि फोन अधिक गर्म होने की वजह से आग लग गई।

ये भी पढ़ें-

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन