June 17, 2024
  • होम
  • ससुराल वालों ने दुल्हन को सोने की ईट से तौला, देखते रह गए मेहमान

ससुराल वालों ने दुल्हन को सोने की ईट से तौला, देखते रह गए मेहमान

नई दिल्ली: दुबई में एक पाकिस्तानी शादी का एक वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया है. 2008 में बनी फिल्म “जोधा अकबर” की तरह इस शादी में भी दुल्हन को सोने से तौलते हुए देखा गया. हालांकि अब तक यह पता नहीं चला है कि दुल्हन के शरीर के वजन के बराबर सोने की ईंटें दूल्हे को दहेज के रूप में दी गई थी या नहीं. दुल्हन को एक विशाल तराजू पर वजन करने वाला फुटेज सोशल मीडिया पर आग लगा दी. वायरल हो रहे इस वीडियो की शुरुआत में दूल्हा-दुल्हन को स्टेज पर आते हुए देखा जा सकता है.

पाकिस्तानी दुल्हन का किया वजन

इस वीडियो में पाकिस्तानी दुल्हन को तराजू के एक तरफ बैठे देखा जा सकता है, जबकि उसके ससुराल वाले सोने की ईंटों को दूसरी तरफ रखते हुए देखा जा सकता है. जब तक कि वह दूसरी तरफ से तराजू ऊपर की ओर नहीं उठ जाती है, तब तक तराजू पर सोने की ईंटों को रखा जाता है. वीडियो के अंत तब होती है जब दूल्हा सोने की ईंटों के ऊपर अपनी धारदार तलवार को रख देता है. वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि उपयोग किया गया सोना असली नहीं था. आगे यह भी लिखा कि दुबई में भव्य पाकिस्तानी शादी की झलक सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है, क्योंकि दुल्हन के वजन के बराबर सोने को रखा गया था जो कि असली नहीं था।

वीडियो देखने के बाद लोगों का रिएक्शन

शादी में सोने का इतना ज्यादा उपयोग शायद ही किसी ने देखा होगा. वीडियो ने सोशल मीडिया पर हर किसी को चकित कर दी. शादी का वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स ने निंदा की. एक यूजर ने लिखा कि पता नहीं लेकिन ये दयनीय, निंदनीय और पूरी तरह क्लासलेस है. यह सब्जी मार्केट जाने और वजन के हिसाब से कुछ खरीदने जैसा लगता है. कई लोगों ने तो इसे चकित कर देने वाला बताया, जबकि शादी में ऐसा किए जाने पर कुछ लोग नाराज भी हुए।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन