May 30, 2024
  • होम
  • बोतल में पेट्रोल न मिलने पर पूर्व पार्षद ने उखाड़ी बुलेट की टंकी! वीडियो वायरल

बोतल में पेट्रोल न मिलने पर पूर्व पार्षद ने उखाड़ी बुलेट की टंकी! वीडियो वायरल

  • WRITTEN BY: Amisha Singh
  • LAST UPDATED : August 17, 2022, 8:02 pm IST

नई दिल्ली: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर रोज कुछ न कुछ लीग से हटकर वायरल होता रहता है. हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया है. कुछ ही सेकेंड के इस वायरल वीडियो में एक पूर्व पार्षद को प्रेट्रोल पंप पर देखा जा सकता है. ऐसा बताया जा रहा है कि ये एक बोतल में पेट्रोल भरवाने आये थे और इसके वो इसके पीछे वजह भी दे रहे थे. हालांकि सभी पेट्रोल पंप ने इन्हें बोतल में पेट्रोल देने से साफ़ मना कर दिया क्योंकि ऐसा करना मना है. जिसके बाद इस शख्स ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

बुलेट की टंकी ही उठा लाए

दरअसल वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा शख्स पूर्व पार्षद सुशील कुमार है. सुशील कुमार पेट्रोल पंप पर बोतल में पेट्रोल मांगने आए तो उन्हें किसी ने भी पेट्रोल नहीं दिया. जिसके बाद वो अपनी बुलेट की टंकी ही उठाकर पेट्रोल पंप पर ले आए.

 

इमर्जेंसी की बात कहने लगे

बताया जा रहा है कि सुशील कुमार के दोस्त के साथ सड़क हादसा हो गया था और उसी समय उनकी बाइक का भी पेट्रोल भी खत्म हो गया था. जिसके बाद उन्हें कुछ सूझा नहीं और वो बोतल लेकर पेट्रोल पंप पर पहुँच गए.

वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस किस्से पर सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ का कहना है कि पेट्रोल को बोतल में हरगिज नहीं देना चाहिए तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इमर्जेंसी में पेट्रोल दे देना चाहिए. इसके साथ ही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सरकारी नियम के तहत बोतल में पेट्रोल देना निषिद्ध है.

 

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन