June 16, 2024
  • होम
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा: छोटे बच्चे की अनोखी मोहब्बत Video Viral

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: छोटे बच्चे की अनोखी मोहब्बत Video Viral

  • WRITTEN BY: Anjali Singh
  • LAST UPDATED : June 11, 2024, 7:27 pm IST

Viral Video: कहा जाता है कि बच्चे जब किसी से वफा करते हैं, तो वे कभी उसमें धोखा नहीं देते। वफा कई रूपों में हो सकती है, कोई मोहब्बत में वफा करता है और कोई अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ वफा करता है। यह वफा का अहसास भारतीय टेलीविजन दर्शकों के लिए भी होता है, जब वे अपने पसंदीदा टीवी शो को देखते हैं। “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” एक ऐसा कॉमेडी ड्रामा है जिसे भारतीय दर्शकों ने पिछले 16 सालों से प्यार दिया है। इस शो के दीवाने खाने के दौरान भी इसे देखने का आनंद लेते हैं।

बच्चे का तारक मेहता प्यार

एक ऐसे ही मोमेंट को अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जहां एक छोटे बच्चे को शादी समारोह में देखा जा सकता है। वीडियो में यह बच्चा बैठकर अपने भोजन का आनंद ले रहा है, और उसके हाथ में फोन है जिसमें वह “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” देख रहा है। वीडियो ने तेजी से सोशल मीडिया पर लोकप्रियता प्राप्त की है।

इस मोमेंट को देखकर लोगों का कहना है कि यह बच्चा वाकई ही “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” का असली फैन है। इस शो के दीवानों ने खाने के दौरान भी इसे देखने का आनंद लिया है और वीडियो में उसका प्यार देखकर लोग हैरान हो रहे हैं।

देखे वीडियो

 

 

 

लोगों के प्रतिक्रिया

इस वीडियो को Shivani Ramsinghani नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, और इसे अब तक 14 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, साथ ही करीब 5 लाख 60 हजार से अधिक बार लाइक किया गया है। यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी राय दी है, और कहा है कि यह बच्चा सच्चा “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” का दीवाना है।

 

 

 

ये भी पढ़ें: दिल्ली मेट्रो में रीलबाजों की हरकतों से परेशान यात्री…. कार्रवाई की मांग!

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन