June 16, 2024
  • होम
  • दिल्ली मेट्रो में रीलबाजों की हरकतों से परेशान यात्री…. कार्रवाई की मांग!

दिल्ली मेट्रो में रीलबाजों की हरकतों से परेशान यात्री…. कार्रवाई की मांग!

  • WRITTEN BY: Anjali Singh
  • LAST UPDATED : June 11, 2024, 7:49 pm IST

Viral Video: दिल्ली मेट्रो के यातायात में अनुशासन को लेकर चिंता बढ़ी है। अधिकारियों की चेतावनियों के बावजूद, अक्सर रीलबाज़ी वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दो लड़कियां भोजपुरी गाने पर ठुमके लगा रही थीं। यह वीडियो कुछ लोगों के लिए मनोरंजक है, लेकिन कई लोगों ने इसे अनुचित मानकर आपत्ति जताई है।

रियलिटी की आलोचना

सोशल मीडिया पर लोगों ने दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उनका मानना है कि रीलबाज़ी यातायात के साधन के रूप में उपयोग नहीं होना चाहिए। इस प्रकार की गतिविधियां अनुशासन को उलझाने में बाधा डालती हैं। वहीं, कुछ यूजर्स ने स्टेशन पर इन लोगों की फोटो लगाने और मेट्रो कंपनी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

देखे वीडियो

 

लोगों की राय

वीडियो में दिखाई देने वाली दो लड़कियों को भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाते हुए दिखाया गया है। लेकिन इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने आलोचना की है कि ये गतिविधियां मेट्रो के नियमों का उल्लंघन हैं। दिल्ली मेट्रो के संचालकों से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई है ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोका जा सके और यात्रियों को अधिक सुरक्षित महसूस हो।

 

 

 

 

ये भी पढ़ें: चीन को जवाब देने के लिए भारत तैयार…… तिब्बत के 30 स्थानों के नाम बदलने को मंजूरी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन