June 26, 2024
  • होम
  • Noida में बीच सड़क पर भिड़ीं 4 लड़कियां, इनकी लड़ाई देखकर आप हो जाएंगे दंग, देखें वीडियो

Noida में बीच सड़क पर भिड़ीं 4 लड़कियां, इनकी लड़ाई देखकर आप हो जाएंगे दंग, देखें वीडियो

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : April 29, 2024, 10:13 pm IST

नोएडा: सोशल मीडिया पर वायरल होने का बुखार लोगों को ऐसा चढ़ा कि वो फेमस होने के लिए कुछ भी कर सकते है. कई बार आपने देखा ही होगा की लोग ऐसे-ऐसे खतरनाक काम करते हैं, जिनके बारे में सोच के ही रोंगटे खड़े हो जाते है. दरअसल आज भी कुछ इसी तरह का हुआ है. जी हां, उत्तर प्रदेश के नोएडा से जहां चार लड़कियों को बीच सड़क पर लड़ते हुए देखा गया.

वायरल हुआ वीडियो

 

बता दें कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जैसा कि वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे चार लड़कियां लोगों की परवाह किए बिना बीच सड़क पर लड़ना शुरु कर देती हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये लड़कियां क्यों लड़ रही है, तो मैं आपको बता दूं कि ये लड़कियां इंस्टाग्राम रील पर किए गए एक कमेंट की वजह से अनबन हो गई थी. जो बाद में हाथापाई का रूप ले ली.

दो ग्रुप में हुई लड़ाई

 

आप वीडियो में लड़कियों का दो ग्रुप देख रहे होंगे, जो एक दूसरे के खून के प्यासे बन चुके हैं. ये चारों लड़कियां एक दूसरे को पीटती हुई दिख रही है. बता दें कि कोई किसी के बाल खींच रहा है तो किसी ने किसी का गर्दन ही मोड़ दिया है. इस लड़ाई को देखने के लिए आसपास भीड़ इकट्ठा हो गई. यहां देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Inkhabar (India News) (@inkhabarlive)

 

नोएडा पुलिस ने क्या दावा किया?

 

इस बीच नोएडा पुलिस का लड़कियों की पिटाई के इस वायरल वीडियो पर रिएक्शन देखने को मिला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोएडा पुलिस ने दावा किया है कि इन चारों लड़कियों के बीच इंस्टाग्राम रील पर किए गए कमेंट को लेकर आपस में कहासुनी हो गई थी. जब पुलिस ने चारों लड़कियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि सबकी उम्र 18 साल से भी कम है. इसके बाद पुलिस ने चारों लड़कियों को उनके माता-पिता के हवाले कर दिया और उन्हें समझाने की कोशिश की.

 

ये भी पढ़ें: रील बनाते समय फिसला पैर, नहर में जा गिरी लड़की, वीडियो हुआ वायरल

ये भी पढ़ें: Amit Shah Fake Video Case: फेक वीडियो पर आया PM नरेंद्र मोदी का रिएक्शन, आखिर इसके पीछे किसका हाथ….

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन