July 18, 2024
  • होम
  • रील बनाते समय फिसला पैर, नहर में जा गिरी लड़की, वीडियो हुआ वायरल

रील बनाते समय फिसला पैर, नहर में जा गिरी लड़की, वीडियो हुआ वायरल

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : April 30, 2024, 2:22 pm IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक वारदात सामने आई है. यहां एक युवती के साथ रील बनाने के दौरान हादसा हो गया. दरअसल वह अपनी बहन के साथ नदी किनारे रील बनाने के लिए गई थी, जहां उसका पैर फिसला और वह एक पल में नदी में जा गिरी. हालांकि जब पुलिस को सूचना मिली तो, पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं गोताखोरों की मदद से उसे ढूंढा जा रहा है.

 

इंदिरा नहर की घटना है

 

बता दें कि घटना बीबीडी थाना इलाके के इंदिरा नहर की बताई जा रही है. ये युवती विकास नगर की रहने वाली थी, जिसका नाम मनीषा था और उसकी उम्र महज 19 साल थी. जानकारी के मुताबिक, मनीषा को रील बनाने का शौक था, जिन्हें वह अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया करती थी. इसी क्रम में वह अपने कुछ दोस्तों और बहनों के साथ इंदिरा नहर के पास गई हुई थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Inkhabar (India News) (@inkhabarlive)

रील बनाने का शौक था

 

वहीं नहर के किनारे पहुंचकर मनीष रील बनाना शुरु कर दी थी. इस खबर के बाद उसके कुछ रील भी देखने को मिले हैं, जो कि इसी नदी के पास बनाए गए हैं. मनीषा ने यहां एक के बाद एक रील्स शूट की थी. इस दौरान उसने दूसरी युवती के साथ भी वीडियो बनाया था. जैसे ही मनीषा अकेले वीडियो बनवाने लगी, कुछ ही पल में वह नदी के किनारे जा पहुंची.

 

बहनों, दोस्तों के बीच मचा हड़कंप

 

वहीं मनीषा को डूबता हुआ देखकर उसके बहनों और दोस्तों के बीच हड़कंप मच गया. इस दौरान वहां चीख पुकार सुनकर वहां के स्थानीय लोग पहुंचे. बता दें कि जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर आ गई. हालांकि पुलिस की टीम ने छानबीन की , लेकिन मनीषा का कुछ भी पता नहीं चल पाया, जिसके बाद पुलिस वहां गोताखोरों को बुलाई है. वहीं गोताखोरों की मदद से युवती की तलाश की जा रही है. फिलहाल मनीष के घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो चुका हैं.

 

 

ये भी पढ़ें: पति की इस हरकत से तिलमिला उठी दुल्हन, शादी के अगले दिन ही मांगा तलाक

ये भी पढ़ें:  Noida में बीच सड़क पर भिड़ीं 4 लड़कियां, इनकी लड़ाई देखकर आप हो जाएंगे दंग, देखें वीडियो

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन