March 1, 2024
  • होम
  • पति मेरे लिए गाना नहीं गाते, महिला ने थाने पहुंचकर की शिकायत, हसबैंड पर तुरंत एक्शन

पति मेरे लिए गाना नहीं गाते, महिला ने थाने पहुंचकर की शिकायत, हसबैंड पर तुरंत एक्शन

नई दिल्ली: पति और पत्नी के बीच होने वाले झगड़े हमेशा सुनने और देखने को मिलते रहते है. कई बार ये झगड़े इतने आगे बढ़ जाते हैं कि पुलिस स्टेशन तक पहुंच जाते है. जिसके बाद हल होते है. इसी कड़ी में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर पुलिस वाले भी आश्चर्य में पड़ गए कि आखिर ये भी कोई झगड़ा करने की बात है. हालांकि बाद में पति को पुलिस स्टेशन बुलाकर मामले को सॉल्व किया. इस बात का उजागर तब हुआ जब पत्नी अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंच गई थी।

महिला की बता सुनकर पुलिस की टीम हैरान..

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक महिला अपनी शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची थी कि उसका हसबैंड उसके लिए गाना नहीं गाता है. महिला की शिकायत सुनकर पुलिस की टीम पहले तो कुछ देर के लिए सोच में पड़ गए. इसके बाद उस महिला की शिकायत को ध्यान में देखते हुए उसके पति को थाने में बुलाया गया. उसे बताया गया कि आपकी वाइफ ने आपके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

झगड़ा पुलिस स्टेशन में हुआ शांत

इसके बाद पुलिस स्टेशन में ही पति ने अपनी पत्नी को मनाने के लिए आतिफ असलम का एक गीत गाया. जब पति उसके लिए गाना गा रहा था तो पत्नी उसके सामने खड़ी होकर गाना सुन रही थी और वह बहुत खुश नजर आ रही थी. इसी बीच किसी ने इसका वीडियो बनाकर इंटरनेट पर अपलोड कर दिया. इसके बाद पति-पत्नी के बीच का झगड़ा पुलिस स्टेशन में समाप्त हुआ।

रिपोर्ट के अनुसार इस बात का पता नहीं चला है कि यह वीडियो कब बनाया गया है और कहां का है. लेकिन वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि पुलिस स्टेशन में यह सबकुछ हुआ है. फिलहाल वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोग पति के बारे में कह रहे है कि काश यह गाना उसने घर पर ही सुना दिया होता तो उसे थाने आने पर मजबूर नहीं होना पड़ता।

ये भी पढ़ें-

Adipurush Poster: ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर में राम, सीता और लक्ष्मण के लुक पर उठे सवाल

2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष की भूमिका पर ममता बनर्जी का बड़ा बयान-” सबको एक होना होगा “

Tags